फिर रिझाने आ रही ‘शी’, इस हफ्ते चार सीरीज, बोमन ‘मासूम’ बन कर करेंगे ओटीटी डेब्यू
Advertisement
trendingNow11219832

फिर रिझाने आ रही ‘शी’, इस हफ्ते चार सीरीज, बोमन ‘मासूम’ बन कर करेंगे ओटीटी डेब्यू

इस हफ्ते सिनेमाघर में एक ही हिंदी फिल्म आ रही है, लेकिन ओटीटी पर दर्शकों के लिए भरपूर मनोरंजन रहेगा. सस्पेंस-थ्रिलर और ग्लैमर से लेकर क्रिकेट तक का बोलबाला नजर आएगा

फिर रिझाने आ रही ‘शी’, इस हफ्ते चार सीरीज, बोमन ‘मासूम’ बन कर करेंगे ओटीटी डेब्यू

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यह हफ्ता दर्शकों के लिए किस्म-किस्म का एंटरटेनमेंट लाएगा. एक तरफ तो ग्लैमर का तड़का लगेगा, वहीं सस्पेंस-थ्रिलर के साथ क्रिकेट के दीवानों के लिए एक डॉक्युमेंट्री मनोरंजन लेकर आएगी. नेटफ्लिक्स पर ‘शी’ का दूसरा सीजन रिलीज हो रहा है. डिज्नी हॉटस्टार पर बोमन ईरानी थ्रिलर सीरीज मासूम से ओटीटी की दुनिया में डेब्यू कर रहे हैं. सोनी लिव पर सॉल्ट सिटी में फैमेली ड्रामा होगा. जबकि वूट सिलेक्ट पर क्रिकेट में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी जीत पर आधारित डॉक्युमेंट्री बंदों में था दम रिलीज होगी.

शी का जलवा

2020 में नेटफ्लिक्स पर आई अदिति पोहनकर स्टारर शी का दूसरा सीजन 17 तारीख को रिलीज हो रहा है. इसमें ग्लैमर का जबर्दस्त तड़का है. आरिफ अली द्वारा निर्देशित ‘शी 2’ में भूमि (अदिति) ऐसी पुलिस अफसर है, जो अपने ग्लैमर से अपराधियों को जाल में फंसाती है. पहला सीजन हिट था. इस बार भी ट्रेलर से कहानी रोचक लग रही है. शिवानी रंगोल, सैम मोहन, सुहिता थट्टे इसके अन्य प्रमुख कलाकार हैं. इम्तियाज अली प्रोड्यूसर हैं.

मासूम

यह पिता-पुत्री और मां की कहानी है, जिसमें एक्स्ट्रा-मैरिटल रिलेशनशिप और मर्डर का एंगल है. बोमन ईरानी छह एपिसोड वाली थ्रिलर से ओटीटी की दुनिया में आ रहे हैं. उनके फैन्स को मजा आएगा. सीरीज 17 तारीख को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. मिहिर देसाई निर्देशक हैं. बोमन के साथ समारा तिजोरी, उपासना सिंह, मंजरी फडनीस और सारिका सिंह महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं.

सॉल्ट सिटी

यह फैमेली ड्रामा है, जिसमें एक टूटते परिवार की कहानी है. जैसे-जैसे बच्चे बड़े होते जाते हैं, परिवार बिखरता जाता है. यह परिवार संभल सकता है या इसका टूटना निश्चित है. कोलकाता में आधारित इस कहानी में इमोशन हैं. दिव्येंदु शर्मा, पीयूष शर्मा, नवनी परिहार, गौहर खान, निवेदिता भट्टाचार्य, जितिन गुलाटी अहम भूमिकाओं में हैं. यह सीरीज सोनी लिव पर 16 जुलाई को रिलीज हो रही है.

बंदों में था दम

यह डॉक्युमेंट्री 2020 में भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है. जहां 0-1 से पिछड़ने के बाद युवा क्रिकेटरों ने 2-1 से सीरीज जीती. कैसे टूटे मनोबल को समेट कर हमारे खिलाड़ियों ने वापसी की और जीते, बंदों में था दम वही बताती है. अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत और हनुमा विहारी कहानी सुनाएंगे. डॉक्युमेंट्री 15 जून से वूट सिलेक्ट पर देखी जा सकेगी.

Trending news