Liger Flop Effect: विजय देवरकोंडा को लगा जोर का झटका, लाइगर के बाद ये ड्रीम प्रोजेक्ट हुआ बंद
Advertisement
trendingNow11335271

Liger Flop Effect: विजय देवरकोंडा को लगा जोर का झटका, लाइगर के बाद ये ड्रीम प्रोजेक्ट हुआ बंद

Vijay Deverekonda Next Film: विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में धूमधाम से लॉन्च होने में कोई कसर बाकी नहीं रखी थी. घूम-घूम कर लाइगर का जोरदार प्रमोशन किया. लेकिन नतीजा आया फ्लॉप. इससे बड़ा झटका यह लगा कि उनकी अगली महत्वाकांक्षी फिल्म JGM डिब्बे में बंद हो गई है.

 

Liger Flop Effect: विजय देवरकोंडा को लगा जोर का झटका, लाइगर के बाद ये ड्रीम प्रोजेक्ट हुआ बंद

Jan Gan Man Postponed: लाइगर फ्लॉप होने से विजय देवरकोंडा को तगड़ा झटका लगा है. निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ उनका ड्रीम प्रोजेक्ट जन गण मन बंद होने की खबरें हैं. वजह यह कि यह 200 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट है और इसे पैन-इंडिया (Pan-India) लेवल पर बनाए जाने की योजना थी. लाइगर के प्रोड्यूसरों में से एक पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh) भी थे और वह इस फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद जन गण मन (JGM) की शूटिंग की तैयारी में थे. लाइगर के बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित होने के बाद पुरी जगन्नाथ सोचने पर मजबूर हो गए कि वह विजय देवरकोंडा को लेकर यह फिल्म बनाए या नहीं. ऐसे में खबर है कि दोनों ने बातचीत के बाद फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर आगे काम नहीं करने का फैसला किया है.

एक और कोशिश बेकार
पुरी जगन्नाथ के लिए लाइगर बड़ा प्रोजेक्ट था. इस फिल्म से वह न सिर्फ विजय देवरकोंडा के लिए बॉलीवुड में और अनन्या पांडे के लिए साउथ की फिल्मों में जगह बनाना चाहते थे बल्कि खुद भी बतौर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बॉलीवुड में जमना चाहते थे. इससे पहले 2004 में वह तुषार कपूर, ग्रेसी सिंह और अमृता अरोड़ा को लेकर शर्त: द चैलेंज तथा 2011 में अमिताभ बच्चन के साथ बुड्ढा होगा तेरा बाप जैसी हिंदी फिल्में निर्देशित कर चुके थे. लेकिन सफल नहीं हुए. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी. इस बार वह साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को मैदान में उतार रहे थे और उन्हें पूरा यकीन था कि यह फिल्म हिंदी दर्शकों को भी पसंद आएगी लेकिन वैसा हुआ नहीं. दर्शकों को न फिल्म का म्यूजिक पसंद आया, न कहानी, न स्टार्स और न उनकी एक्टिंग. एक बार फिर पुरी जगन्नाथ बॉलीवुड के दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहे.

कहानी जन गण मन की
जन गण मन की कहानी देशभक्ति पर आधारित मिलिट्री एक्शन से भरपूर थी. पुरी जगन्नाथ इसे तेलुगू भाषा में बनाने वाले थे. विजय देवरकोंडा के साथ जाह्नवी कपूर तथा पूजा हेगड़े की फिल्म में मुख्य भूमिकाएं थी. फिल्म को इस साल शुरू करके 3 अगस्त 2023 में रिलीज करने की पूरी जगन्नाथ की योजना थी. लेकिन लाइगर के बॉक्स ऑफिस पर फैल होने के बाद पूरी जगन्नाथ ने इसे बंद करने का फैसला कर लिया है. हालांकि देवरकोंडा के फैन्स के लिए राहत भरी खबर यह है कि उनकी फिल्म खुशी (Khushi) दिसंबर में रिलीज होने को तैयार है. इस रोमांटिक कॉमेडी में पुष्पा वाली समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) उनके साथ नजर आएंगी. संभव है कि उसके बाद देवरकोंडा का करियर फिर पटरी पर आ जाए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news