Karwa Chauth: Sapna Chaudhary ने करवा चौथ लुक में ढाया कहर! मंगलसूत्र पर अटकी रह गई लोगों की नजर
Advertisement

Karwa Chauth: Sapna Chaudhary ने करवा चौथ लुक में ढाया कहर! मंगलसूत्र पर अटकी रह गई लोगों की नजर

Sapna Chaudhary ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ (Karwa Chauth) स्पेशल लुक शेयर कर दिया है. लाल साड़ी में सपना ने कहर ढा दिया है और उनके पूरे लुक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.. सभी का ध्यान सपना के मंगलसूत्र पर है..

 

Karwa Chauth: Sapna Chaudhary ने करवा चौथ लुक में ढाया कहर! मंगलसूत्र पर अटकी रह गई लोगों की नजर

Sapna Chaudhary Karwa Chauth: हरियाणा की सपना चौधरी भी देश की बाकी विवाहित महिलाओं की तरह एक दिन पहले से करवा चौथ (Karwa Chauth) की तैयारी कर रही हैं. सपना ने कुछ देर पहले अपने करवा चौथ लुक को एक रील के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और सभी को उनका लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. बता दें कि लाल साड़ी और सुहागन के सभी आभूषण से सजकर सपना चौधरी लेटेस्ट विडियो में कहर ढा रही हैं, बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लोगों को जितना आकर्षित सपना का लुक कर रहा है, उतना ही ध्यान उनका अनोखा मंगलसूत्र भी खींच रहा है.. 

Sapna Chaudhary ने करवा चौथ लुक में ढाया कहर! 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, सपना चौधरी ने करवा चौथ स्पेशल लुक अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ शेयर कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना ने लाल रंग की गोटापट्टी वाली लहरिया साड़ी पहनी हुई है जिसका पल्ला हवा में उड़ रहा है. बालों को हाफ-क्लच करके सपना दुल्हन की तरह सजी हैं. हाथों में चूड़ियां, मांग में सिंदूर, लाल बिंदी और अपनी शादी की अंगूठी पहनकर सपना बहुत सुंदर लग रही हैं. 

मंगलसूत्र पर अटकी रह गई लोगों की नजर

सपना चौधरी के इस खास लुक में सभी का ध्यान उनके मंगलसूत्र पर गया है, जहां से लोगों की नजरें नहीं हट रही हैं. दरअसल सपना चौधरी का मंगलसूत्र बहुत खास है, उसमें बीच में सपना ने अपनी और अपने पति वीर साहू (Sapna Chaudhary Husband) की फोटो लगवा रखी है. रील के साथ सपना ने कैप्शन में एक शायरी भी लिखी है. 

सपना एक दिन पहले से करवा चौथ की तैयारी कर रही हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने हाथों और पैरों में मेहंदी लगवा रखी थी और वो उसके सूखने का इंतजार कर रही थीं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news