Ranu Mandal ने आधी उम्र के लड़के संग बाइक पर बैठ शूट किया रोमांटिक वीडियो, केमिस्ट्री देख उड़े लोगों के होश
Advertisement
trendingNow11503706

Ranu Mandal ने आधी उम्र के लड़के संग बाइक पर बैठ शूट किया रोमांटिक वीडियो, केमिस्ट्री देख उड़े लोगों के होश

Ranu Mandal: रानू मंडल (Ranu Mandal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने से आधी उम्र के लड़के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. आप भी देखें ये वीडियो

 

ranu

Ranu Mandal Romantic video: सोशल मीडिया पर अपनी आवाज का जादू चलाने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) तो आपको याद ही होंगी. उन्होंने लता मंगेशकर का एक गाना गाकर इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. उस वीडियो ने रानू (Ranu Mandal) की पूरी लाइफ ही बदल डाली थी. अब रानू का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो अपने से आधी उम्र के लड़के साथ बाइक पर बैठीं रोमांटिक होती दिख रही हैं. लोगों को रानू (Ranu Mandal) का ये रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

वायरल हुआ रानू का रोमांटिक वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजू मंडल एक लड़के के साथ बाइक पर बैठी हैं. उन्होंने ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है. अपने नो मेकअप लुक के साथ रानू काफी अच्छी लग रही हैं. वहीं, बाइक पर बैठकर दोनों ऋतिक रोशन की फिल्म कृष के गाने पर लिप्सिंग करते नजर आ रहे थे. हालांकि, जहां बहुत से लोगों को रानू का नया अंदाज काफी पसंद आया तो वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohan Shaw (@rohanyt779)

 

ट्रोल कर रहे हैं लोग

 

जैसे ही रानू मंडल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया वैसे ही लोगों ने इसपर कमेंट्स की बरसात करनी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'लगता है रानू को बॉयफ्रेंड मिल गया'. वहीं, एक और यूजर ने रानू को ट्रोल करते हुए लिखा- 'शर्म करो, अपनी उम्र देखो और लड़के की'. खैर, आपको बता दें कि बहुत से लोग रानू के इस नए वीडियो को काफी एंजॉय भी कर रहे हैं. कुछ ही देर में वीडियो को 34 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news