चौथे स्टेज कैंसर से पीड़ित 'KGF' स्टार की हालत दिन-ब-दिन हो रही है खराब, सर्जरी के लिए नहीं हैं पैसे
Advertisement
trendingNow11321326

चौथे स्टेज कैंसर से पीड़ित 'KGF' स्टार की हालत दिन-ब-दिन हो रही है खराब, सर्जरी के लिए नहीं हैं पैसे

Harish Roy Cancer: अभिनेता हरीश रॉय  इस समय गले के कैंसर के चौथे चरण में हैं. अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान भी वह इस बीमारी से जूझ रहे थे.

चौथे स्टेज कैंसर से पीड़ित 'KGF' स्टार  की हालत दिन-ब-दिन हो रही है खराब, सर्जरी के लिए नहीं हैं पैसे

Harish Roy Fourth Stage Cancer: साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' में खासिम चाचा की भूमिका निभाने वाले दिग्गज कन्नड़ अभिनेता हरीश रॉय कैंसर से जूझ रहे हैं. अभिनेता इस समय गले के कैंसर के चौथे चरण में हैं. उन्होंने हाल ही में एक YouTuber के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी हालत के बारे में बात की. अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान भी वह इस बीमारी से जूझ रहे थे.

इलाज कराने के लिए नही हैं पैसे

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि पहले उन्हें थायराइड था, जिसने कैंसर का रूप ले लिया है. वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके पास इलाज कराने के लिए पैसे भी नहीं है. अभिनेता ने काफी समय तक अपनी बीमारी को छिपाए रखा क्योंकि उन्हें डर था कि उनके हाथ से कई सारे प्रोजेक्ट चले जाएंगे. उनके पास पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने अपनी सर्जरी भी टाल दी और 'केजीएफ चैप्टर 2' की रिलीज का इंतजार करने लगे. अब वह कैंसर की चौथी स्टेज में हैं और उनकी हालत दिन-ब-दिन खराब हो रही है.

सूजन छिपाने के लिए रखी दाढ़ी 

हरीश राय ने यूट्यूबर गोपी गौडरु को दिए इंटरव्यू में अपनी बीमारी का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि स्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजों को आपसे दूर ले जा सकती हैं. बचने का कोई भाग्य नहीं है. मैं तीन साल से कैंसर से जंग लड़ रहा हूं. केजीएफ की शूटिंग के दौरान मेरी लंबी दाढ़ी रखने का एक कारण यह था कि इस बीमारी के चलते मेरे चेहरे पर सूजन आ गई थी. सूजन को छुपाने के लिए मैंने दाढ़ी बढ़ा ली. अभिनेता ने कहा कि पैसे की कमी के कारण उन्होंने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, लेकिन वह इसे पोस्ट नहीं कर पाए.

हरीष रॉय की फिल्में 

गौरतलब हो कि हरीश राय 2018 में रिलीज हुई 'केजीएफ: चैप्टर 1' और ' केजीएफ चैप्टर 2' दोनों में रॉकी भाई के चाचा के किरदार में नजर आए हैं. इसके अलावा 'बैंगलोर अंडरवर्ल्ड', 'धन धना धन' जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है. वह 25 वर्षों से अधिक समय से कन्नड़ सिनेमा में काम कर रहे हैं. 'केजीएफ चैप्टर 2' की बात करें तो यश स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से अधिक की कमाई की है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news