Rishabh Shetty Love Story: जिस लड़की ने भेजी थी साल भर पहले Fb पर फ्रेंड रिक्वेस्ट, उससे हुआ लव और फिर शादी
Advertisement
trendingNow11401295

Rishabh Shetty Love Story: जिस लड़की ने भेजी थी साल भर पहले Fb पर फ्रेंड रिक्वेस्ट, उससे हुआ लव और फिर शादी

Rishabh Shetty Life: तमाम सिनेमा प्रेमियों के लिए इन दिनों रिषभ शेट्टी आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. उनकी फिल्म कांतारा ने धूम मचा रखी है. लोग फिल्म देखने के साथ अब रिषभ की जिंदगी के बारे में भी ज्यादा से ज्यादा जानने को इच्छुक हैं.

 

Rishabh Shetty Love Story: जिस लड़की ने भेजी थी साल भर पहले Fb पर फ्रेंड रिक्वेस्ट, उससे हुआ लव और फिर शादी

Kantara Hero Rishabh Shetty: इन दिनों लोग कन्नड़ फिल्म कांतारा से पूरे देश में चर्चित हो गए राइटर-डायरेक्टर-एक्टर रिषभ शेट्टी के बार में नई-नई जानकारियां ढूंढ रहे हैं. सब जानना चाहते हैं कि आखिर वह कौन हैं और उनकी पर्सनल लाइफ क्या है. ऐसे में नई-नई बातें भी निकल कर सामने आ रही हैं. रिषभ शेट्टी शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा है. उनकी लव स्टोरी आज के समय के हिसाब से, सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी है. रिषभ की पत्नी का नाम है, प्रगति शेट्टी. दोनों के प्यार और शादी की कहानी रोमांटिक है. जिसमें बात कुछ ऐसे शुरू होती है कि आपको कहीं देखा है। इसके बात जब दोनों के बीच बात आगे बढ़ती है, तो लड़के का फिल्मों में काम करना लड़की वालों को ठीक नहीं लगा लेकिन अंत में सब सही हो जाता है.

जब देखा सिनेमाहॉल में
रिषभ मानते हैं कि उनकी भले ही अरेंज मैरिज हुई है, लेकिन सच यह है कि प्रगति उनकी बेस्ट फ्रेंड है. रिषभ और प्रगति की मुलाकात 2016 में फिल्म रिकी के एक शो दौरान हुई थी. इस कन्नड़ फिल्म रिकी के हीरो रक्षित शेट्टी थे. प्रगति रक्षित की फैन थी और वह रिकी देखने गईं. फिल्म के राइटर-डायरेक्टर थे, रिषभ शेट्टी. जिस शो में प्रगति गई थीं, संयोग से वहां रिकी की पूरी टीम आई थी. ऑडियंस और फिल्म की टीम के बीच बातचीत चल रही थी, तभी रिषभ को लगा कि सामने जो लड़की है, उसें कहीं देखा है. वहां से लौट कर जब रिषभ अपना फेसबुक अकाउंट चैक कर रहे थे तो उन्होंने पाया कि जो लड़की सिनेमाहॉल में दिखी थी, उसने साल भर पहले उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी हुई है. उन्होंने तुरंत रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की और फिर सोशल मीडिया पर दोनों की बातचीत शुरू हुई.

प्यार में हुई प्रगति
करीब साल भर तक ऐसे ही बातें चली और फिर उन्होंने शादी पर विचार शुरू किया. मगर प्रगति के परिवार को फिल्मी बैकग्राउंड वाला लड़का सही नहीं लग रहा था. बावजूद इसके अंत में प्यार की जीत हुई और 2020 में दोनों की शादी हो गई. रिषभ की फिल्मी व्यस्तताओं की वजह से प्रगति ने घर संभालने का फैसला किया और आईटी सेक्टर में अपने करियर को अलविदा कह दिया. ताकि वह अपने पति को आगे बढ़ने में सहयोग कर सकें. इसी बीच रिषभ और प्रगति एक बेटे के माता-पिता भी बने. कांतारा की सफलता से दोनों बहुत खुश हैं और रिषभ अपनी सफलता का श्रेय प्रगति को दे रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news