Bollywood Stars Private Jets: इन बॉलीवुड सितारों के पास हैं प्राइवेट जेट, चुपचाप निकल जाते हैं विदेश घूमने
Advertisement
trendingNow11444717

Bollywood Stars Private Jets: इन बॉलीवुड सितारों के पास हैं प्राइवेट जेट, चुपचाप निकल जाते हैं विदेश घूमने

Shah Rukh Khan Jet: ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड सितारों के पास आज सिर्फ गाड़ी है, बंगला है, बैंक बैलेंस है. कइयों के पास अपने प्राइवेज जेट भी हैं. ये सितारे उस मुकाम पर हैं जहां उन्हें अपने पीआर के लिए एयरपोर्ट लुक वाली तस्वीरें खिंचाने की जरूरत नहीं पड़ती.

 

Bollywood Stars Private Jets: इन बॉलीवुड सितारों के पास हैं प्राइवेट जेट, चुपचाप निकल जाते हैं विदेश घूमने

Celebrities Own Private Jet: हाल में जब खबर आई कि मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने शाहरुख खान और उनकी टीम को दुबई से लौटने पर रोक लिया. उनके सामान की जांच में पाया गया कि कुछ घड़ियों की कस्टम ड्यूटी नहीं चुकाई गई थी. वह जांच के बाद चुकाई गई. इसी खबर में था कि शाहरुख खान एक प्राइवेट जेट से दुबई से मुंबई पहुंचे थे. असल में बॉलीवुड के बड़े सितारे इतने अमीर हैं कि उनके पास सैकड़ों करोड़ रुपये के निजी विमान हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें लक्जरी कारों में आती हैं, जिनमें वह मुंबई की सड़कों पर घूमते हैं. मगर सच यह है कि इनके पास प्राइवेट जेट हैं और विदेश जाकर जब ये अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं, तो लोग हैरान होते हैं कि इन्हें एयरपोर्ट पर तो देखा नहीं गया. ऐसा इसलिए है क्योंकि यह सितारे एयरपोर्ट के वीआईपी रास्तों से अंदर जाते और बाहर आते हैं. सबकी नजरों से दूर चुपचाप निकल जाते हैं.

शाहरुख खानः शाहरुख खान अक्सर विदेश आते-जाते हैं. दुबई में उनके पास शानदार विला है. उन्हें इंडिया में भी शूटिंग के लिए जाना हो तो अपना प्राइवेट प्लेन ही इस्तेमाल करते हैं. इस प्लेन में उनका परिवार और पर्सनल स्टाफ भी सफर करता है.

अजय देवगनः अजय देवगन के पास आलीशान घर और गाड़ियां तो पहले से थीं, अब एक मल्टीप्लेक्स चेन भी है. वह बॉलीवुड के चुनिंदा एक्टरों में हैं जिनके पास निजी विमान है. उनके हॉकर 800 छह सीटर विमान की कीमत 84 करोड़ रुपये बताई जाती है.

अक्षय कुमारः अक्षय कुमार अक्सर परिवार के साथ विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं. उनके पास प्राइवेट जेट की खबरें मीडिया में आई थीं. परंतु अक्षय ने इसका खंडन किया. हालांकि कई लोग अब भी मानने को तैयार नहीं कि साल में चार फिल्में करने वाले इस सितारे पास निजी विमान नहीं है.

अमिताभ बच्चनः अमिताभ बच्चन लो-प्रोफाइल रहते हैं और ज्यादा शो ऑफ नहीं करते. मगर उनकी लाइफस्टाइल भव्य है और उनके पास भी प्राइवेट जेट है. इस जेट की कीमत 260 करोड़ रुपये बताई जाती है. जिसका इस्तेमाल वह और उनका परिवार करता है.

प्रियंका चोपड़ा जोनासः प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिका में रहती हैं और उनके पास निजी विमान है. उनके पति निक जोनास भी अमेरिका के स्टार सेलेब्रिटी हैं. प्रियंका देश-विदेश की यात्राएं इसी विमान से करती हैं. चाहे शूटिंग पर बाहर जाना हो या फिर प्रमोशन या छुट्टियों पर.

ऋतिक रोशनः बच्चों और पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ समय-समय पर कभी गोवा तो कभी यूरोप में छुट्टियां मनाते नजर आने वाले ऋतिक रोशन भी निजी विमान के मालिक हैं. वह अपने काम के सिलसिले में भी इसका इस्तेमाल करते हैं.

सैफ अली खानः सैफ अली खान नवाबों के खानदान से हैं और 2010 में उन्होंने अपना निजी विमान खरीदा था, जिसमें सवार होकर वे परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं.

सितारे और भी हैं
बॉलीवुड में अनिल कपूर, सलमान खान, सनी लियोनी, माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी वह स्टार हैं, जिनके पास निजी विमान होने की खबरें आई हैं. देश की किसी भी म्यूजिक इंडस्ट्री में पंजाबी के दिलजीत दोसांज पहले सिंगर हैं, जिन्होंने अपना विमान खरीदा. 2017 में प्राइवेट जेट खरीदने की खबर खुद उन्होंने ट्विटर पर शेयर की. ऐसा नहीं कि बॉलीवुड सितारे ही इतने अमीर हैं कि प्राइवेट प्लेन रखें. साउथ में नागार्जुन, अल्लू अर्जुन, रामचरण, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, पवन कल्याण और प्रभास जैसे सितारे अपने-अपने हवाई जहाज के मालिक हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news