Actress Twins: शादी के चार महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने दिखा दी अपने जुड़वा बच्चों की झलक, लोग बोले- 'ये तो आलिया से भी आगे'
Advertisement

Actress Twins: शादी के चार महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने दिखा दी अपने जुड़वा बच्चों की झलक, लोग बोले- 'ये तो आलिया से भी आगे'

Actress Shared Twin Babies Photos: हाल ही में एक मशहूर एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीर शेयर की है. मजे की बात तो यह है कि अभी इस एक्ट्रेस की शादी को सिर्फ चार महीने ही हुए हैं.

नयनतारा विग्नेश शिवन

Nayanthara Vignesh Shivan Twin Babies: शादी के चंद दिनों बाद ही जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने मां बनने की खुशखबरी दे दी थी तो काफी लोगों को झटका लगा था. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी. जी हां, कॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने हाल ही में फैंस को गुडन्यूज सुनाई है. इसके साथ ही नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं. आपको बता दें, नयनतारा और विग्नेश ने चार महीने पहले ही सात फेरे लिए थे.

शादी के चार महीने बाद ही दी गुडन्यूज

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने फैंस के साथ अपनी खुशियां बांटते हुए बच्चों की तस्वीरें शेयर कीं. इन फोटोज में ये स्टार कपल अपने जुड़वां बच्चों के पैरों के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब धूम मचा रही हैं. नयनतारा और विग्नेश शिवन के बच्चों की तस्वीरें देखकर फैंस भी शॉक हैं. दरअसल, ये स्टार कपल चंद महीनों पहले ही शादी के बंधन में बंधा था. शादी के 4 महीने बाद ही इस स्टार कपल ने अपने फैंस को गुडन्यूज सुनाई है. जहां कुछ लोग की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, वहीं कुछ लोग हैरान भी  हो रहे हैं.

 

 

फैंस को पसंद आईं फोटोज

अदाकारा नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपने फैंस के साथ ये प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी खुशी बांटी हैं. नयनतारा और विग्नेश शिवन अपनी इन ताजा तस्वीरों में जुड़वां बच्चों के पैरों को चूमती हुई दिख रही हैं. ये तस्वीरें इस स्टार कपल के फैंस का दिल जीत रही हैं.

 

 

यूनीक हैं बच्चों के नाम

सुपरस्टार नयनतारा ने फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ इसी साल 9 जून को शादी रचाई थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. कॉलीवुड स्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन अपनी शादी के वक्त बेहद खुश थे. शादी के बाद ये स्टार कपल 2 बार विदेश घूमने गया था. लेडी सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन ने अपने बच्चों के नाम उइरो और उलगाम रखा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news