रैपर रफ्तार ने 'द कपिल शर्मा शो' के लिए कह दी ऐसी बात, Video ने फैंस को किया हैरान!
Advertisement
trendingNow11662940

रैपर रफ्तार ने 'द कपिल शर्मा शो' के लिए कह दी ऐसी बात, Video ने फैंस को किया हैरान!

Raftaar: पॉपुलर रैपर रफ्तार ने कपिल शर्मा के शो को शोशाबाजी करार दिया है. रैपर ने 'द कपिल शर्मा शो' की पोल खोलते हुए कुछ ऐसे आरोप लगाए हैं कि कॉमेडियन (Kapil Sharma) के फैंस को जोर का झटका लग सकता है. हालांकि जिस वीडियो में इस तरह की बात कही गई है, रफ्तार ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया है. 

रैपर रफ्तार ने 'द कपिल शर्मा शो' के लिए कह दी ऐसी बात, Video ने फैंस को किया हैरान!

Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो टेलीविजन का वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर शो है. लोग हर वीकेंड इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कपिल शर्मा ने बीते कुछ सालों में अपने शो में कई बदलाव किए हैं. पहले कॉमेडियन के इस शो पर केवल बॉलीवुड सेलेब्ज (Bollywood Celebrities) आते थे, वहीं अब कपिल अपने शो में मोटिवेशनल स्पीकर्स से लेकर सिंगर्स तक, कॉमेडियंस से लेकर रैपर्स तक, इंडस्ट्री के बाहर से भी लोगों को गेस्ट के तौर पर आमंत्रित करते हैं.

द किपल शर्मा शो का सच!

रफ्तार ने एक लाइव स्ट्रीम वीडियो में 'द कपिल शर्मा शो' के लिए कहा है कि उनका शो सिर्फ शोशाबाजी करता है. उनके शो पर वही लोग आते हैं जो पॉपुलर हैं. इससे उनके शो (The Kapil Sharma Show) की रेपुटेशन बढ़ती है. रफ्तार के मुताबिक कपिल के शो में जाकर ये दिखाना होता है कि वो बहुत बड़े स्टार हैं. घर-परिवार और जनता के बीच उनकी इज्जत बन जाती है. 

बाद में डिलीट किया वीडियो

रैपर ने आगे कहा कि इस शोशाबाजी की रियल वर्ल्ड में कोई वैल्यू नहीं होती है. भले ही लोगों के बैंक अकाउंट में ज्यादा पैसे न हों लेकिन फिर भी वो खुद को बड़ा स्टार समझने लगते हैं. रफ्तार (Raftaar) के मुताबिक लोगों का सोचना है कि कपिल शर्मा के शो में जाने से उन्होंने कुछ अचीव कर लिया है. हालांकि बाद में इस वीडियो में से इस पूरे हिस्से को डिलीट कर दिया गया.

अक्सर सुर्खियों में बना रहता है शो

द कपिल शर्मा शो को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी तरह की अफवाह उड़ती रहती है. कुछ समय पहले ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच अनबन चल रही है, जिसकी वजह से कृष्णा शो में नजर नहीं आ रहे हैं. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का झगड़ा भी टॉक ऑफ द टाउन बना रहता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news