Family Pack Web Series: ना होगी झिझक, ना होना पड़ेगा शर्मिंदा...फुल फैमिली के साथ इन्जॉय कर सकते हैं ये वेब सीरीज
Advertisement

Family Pack Web Series: ना होगी झिझक, ना होना पड़ेगा शर्मिंदा...फुल फैमिली के साथ इन्जॉय कर सकते हैं ये वेब सीरीज

Web Series to Watch with Family: आमतौर पर वेब सीरीज को लेकर एक अवधारणा बन चुकी है वो ये कि इनमें जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जाता है उससेये परिवार के साथ देखने लायक नही होती. लेकिन आज हम वो चुनिंदा वेब सीरीज लेकर आए हैं जिन्हें आप बेझिझक परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं.  

वेब सीरीज

Family Based Web Series: ओटीटी पर इन दिनों नई बहस छिड़ी है वो है वेब सीरीज में बोली जा रही अभद्र भाषा और दिखाई जाने वाली अश्लीलता. यही वजह है कि परिवार के साथ मिलकर एक साथ इन सीरीज को नहीं देख पाते. यानि वीकेंड पर अगर आपको किसी सीरीज का लुत्फ लेना है तो इसके लिए आपको अपने-अपने कमरों में अलग-अलग बैठकर सीरीज को देखना पड़ता है लेकिन हम कुछ चुनिंदा सीरीज आपको बताने जा रहे हैं जिन्हें आप छोटे हो या बड़े बेझिझक परिवार के हर सदस्य के साथ बैठकर देख सकते हैं.  

Home Shanti Home
आप बिना किसी झिझक के इस सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. फिर चाहे आपकी बगल में कोई छोटा बच्चा बैठा हो या फिर कोई बुजुर्ग सदस्य. पूरी फैमिली इस सीरीज का लुत्फ आराम से उठा सकती है. मिडिल क्लास फैमिली की प्यारी सी कहानी पर बेस्ड ये सीरीज बेहद खूबसूरत है.

fallback

Panchayat
यूपी के एक ग्राम पंचायत की कहानी. एक गांव में रहने वाले अजब गजब लोगों और उनके मजेदार किस्से. इस सीरीज को देखकर आप खुद को गांव से जुड़ा हुआ महसूस ना करें तो कहना. इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही जबरदस्त हिट रहे हैं. 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

Kota Factory
ये स्टूडेंट बेस्ड सीरीज है जो खासतौर से कोचिंग का हब कहे जाने वाले कोटा की कहानी है जहां स्टूडेंट अपने सपनों को साकार करने के लिए पहुंचते हैं. इस सीरीज में भी जितेंद्र कुमार लीड रोल में हैं. इसके भी 2 सीजन रिलीज हो चुके हैं.  

fallback

Mind The Malhotras
खूब हंसना चाहते हैं तो चलिए Mind The Malhotras वेब सीरीज देखते हैं. परिवार के साथ परिवार की कहानी देखने में जो मजा है वो और कहा. इस सीरीज को देखेंगे चेहरे मुस्कुराहट से खिल उठेंगे. मिनी माथुर और सायरस साहूकार इस सीरीज में लीड रोल में हैं जिनकी जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को सीरीज में मिलती है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news