सलमान खान स्टारर Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग का हुआ बुरा हाल!
Advertisement

सलमान खान स्टारर Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग का हुआ बुरा हाल!

Salman Khan Starrer KKBKKJ: सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. बॉलीवुड के भाईजान के फैंस को ये बात जानकर जोर का झटका लगने वाला है कि एक्टर की ये फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) एडवांस बुकिंग के मामले में काफी पीछे रह गई है. 

सलमान खान स्टारर Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग का हुआ बुरा हाल!

Salman Khan Upcoming Movie KKBKKJ: सलमान खान अक्सर ईद के मौके पर अपनी फिल्म रिलीज कर फैंस को तोहफा देते हैं. इस साल भी सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान (Salman Khan Starrer KKBKKJ) ईद के खास दिन पर रिलीज हो चुकी है. ऑडियंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी.

बिग बजट फिल्म

सलमान खान की बिग बजट वाली इस फिल्म की स्टार कास्ट भी ऑडियंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है. हालांकि इस बार एक्टर की फिल्म की एडवांस बुकिंग (Advance Booking) इस बात का सबूत देती है कि 'किसी का भाई किसी की जान' को दर्शकों का कुछ खासा रिएक्शन नहीं मिल पा रहा है. 

दूर-दूर तक नहीं दिख रही KKBKKJ

फिलहाल तो यही लग रहा है कि सलमान खान की ये फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में कुछ खासा परफॉर्म नहीं कर पाई है. नेशनल चेन्स पर एडवांस बुकिंग के कलेक्शन की बात की जाए तो 'पठान' ने 5.56 लाख, 'केजीएफ' ने 5.15 लाख, 'ब्रह्मास्त्र' ने 3.02 लाख, '83' ने 1.17 लाख, 'दृश्यम 2' ने 1.16 लाख और 'आरआरआर' ने 1.05 लाख का कलेक्शन किया था. वहीं किसी का भाई किसी की जान (KKBKKJ) अभी तक 56 हजार का कलेक्शन ही हासिल कर पाई है.

5,700 से ज्यादा स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

किसी का भाई किसी की जान भारत में 4,500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. ओवरसीज में सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म को 1,200 से ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म 100 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी यानी कुल मिलाकर इस मूवी को 5,700 से ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news