एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की बेटी शिलोह ने बदला नाम, न्यूजपेपर में भी किया ऐलान
Advertisement
trendingNow12344102

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की बेटी शिलोह ने बदला नाम, न्यूजपेपर में भी किया ऐलान

Angelina Jolie and Brad Pitt Divorce: ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने मिरावल में शादी के बंधन में बंधने के ठीक दो साल बाद 2016 में अपने सेपरेशन का ऐलान किया. एंजेलिना और ब्रैड के इस झगड़े के बीच उनकी बेटी शिलोह ने अपना नाम बदल लिया है. अपने अंतिम नाम से 'पिट' हटाने के आवेदन के बाद अब शिलोह ने अखबार में भी इसका ऐलान कर दिया है.

 

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की बेटी शिलोह का बड़ा कदम

Angelina Jolie and Brad Pitt Divorce: शिलोह जोली-पिट (Shiloh) द्वारा अपने अंतिम नाम से 'पिट' हटाने के लिए आवेदन करने के लगभग दो महीने बाद हॉलीवुड स्टार्स की बेटी  कैलिफोर्निया की कानूनी प्रक्रिया में आगे बढ़ गई हैं. 18 साल की शिलोह ने हाल ही में लॉस एंजिस्लस टाइम्स में कानूनी तौर पर 'शिलोह जोली' के नाम से जानी जाने वाली अपनी पिटिशन का ऐलान किया है.

कैलिफोर्निया के कानून के अनुसार नाम-परिवर्तन पिटिशन को न्यायाधीश के अप्रूव करने से पहले एक महीने के लिए एक न्यूजपेपर में प्रकाशित किया जाना चाहिए. पीपल के अनुसार, शिलोह का ऐलान उनकी याचिका के बाद अखबार के कानूनी नोटिस अनुभाग में प्रकाशित हुआ था. 

Bigg Boss OTT 3: 'गटरछाप, गंदी नाली के कीड़े, सड़कछाप...', रणवीर शौरी-सना मकबुल के बीच जुबानी जंग

शिलोह के सरनेम हटाने से परेशान हैं ब्रैड पिट
मई में शिलोह की याचिका दायर होने के एक हफ्ते बाद ब्रैड पिट (Brad Pitt) के एक करीबी सूत्र ने लोगों को बताया कि वह इस फैसले के बारे में जानते हैं और वह इससे काफी परेशान भी हैं. सोर्स ने कहा था, ''वह जानते हैं और परेशान हैं कि शिलोह ने अपना अंतिम नाम हटा दिया है. बेशक ब्रैड पिट के लिए यह याद करना आसान नहीं है कि उन्होंने अपने बच्चों को खो दिया है. वह अपने बच्चों से प्यार करते हैं और उन्हें याद करते हैं. यह बहुत दुखद है.''

ब्रैड पिट का अपने एडल्ट बच्चों के साथ कोई संपर्क नहीं
जबकि ब्रैड पिट कथित तौर पर इनेस डी रेमन के साथ अपने रिश्ते से खुश हैं. सोर्स ने यह भी कहा कि फिर भी बच्चों से दूरी उन्हें 'दर्द' दे रही है. शिलोह के कानूनी दस्तावेज 27 मई को उनके 18वें जन्मदिन पर दाखिल किए गए, जो उसके लिए एक माइल स्टोन भी था. एंजेलिना जोली (Angelina Jolie ) और ब्रैड पिट (जिनके छह बच्चे हैं) को तलाक के बाद के रिश्ते में चुनौतियों का सामना करना पड़ा रहा है. एक अन्य सूत्र के अनुसार, ब्रैड पिट का अपने एडल्ट बच्चों के साथ कोई संपर्क नहीं है और उनके शूटिंग शेड्यूल की वजह से छोटे बच्चों के साथ भी वह ज्यादा नहीं मिल पा रहे हैं.

टूटा पायल मलिक के सब्र का बांध, अरमान मलिक को देंगी तलाक! बोलीं- 'अब नहीं झेल...'

बच्चों की कस्टडी एंजेलिना जोली के पास
कपल का कस्टडी एग्रीमेंट ब्रैड पिट को उनके नाबालिग बच्चों से मिलने का अधिकार देता है. हालांकि, कस्टडी मुख्य रूप से एंजेलिना जोली के पास है. इस साल की शुरुआत में एंजेलिना जोली ने वकीलों के माध्यम से एक नई अदालत में दाखिल याचिका में आरोप लगाया था कि 2016 की विमान घटना से पहले ब्रैड पिट ने उनके प्रति अपमानजनक व्यवहार किया था.

Trending news