BB OTT2: पलक के दिल में फिर जागा अविनाश के लिए प्यार, क्या बिग बॉग के घर में मिल पाएंगे बिछड़े हुए दो दिल
Advertisement
trendingNow11745792

BB OTT2: पलक के दिल में फिर जागा अविनाश के लिए प्यार, क्या बिग बॉग के घर में मिल पाएंगे बिछड़े हुए दो दिल

देश का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 2 के दूसरे सीजन का आगाज हो चुका हैं. ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का फूल डोज मिलना शुरु हो भी गया है. इस शो में एक एक्स कपल भी आए है जिनकी वजह से घर का माहौल और भी ज्यादा गर्म हो गया है. 

BB OTT2: पलक के दिल में फिर जागा अविनाश के लिए प्यार, क्या बिग बॉग के घर में मिल पाएंगे बिछड़े हुए दो दिल

BB OTT2: देश का सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 2 के दूसरे सीजन का आगाज हो चुका है. इस शो में एक से बढ़कर एक सितारे आए हैं. पूजा भट्ट से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने स्टार अविनाश सचदेवा जैसे अन्य सितारे बिग बॉस के घर की शोभा बढ़ा रहे हैं. सीजन के पहले  एपिसोड से ही घर में हंगामा शुरु हो गया है. ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलना शुरु हो भी गया है. इस शो में एक एक्स कपल भी आए हैं. जिनकी वजह से घर का माहौल और भी ज्यादा गर्म हो गया है. 

जिया से हुई पलक को जलन

दरअसल, अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानी एक ही साथ एक ही छत्त के नीचे ब्रेकअप के बाद पहली बार आए हैं. ऐसे में जब पुराना प्यार ब्रेकअप के बाद आमने सामने आता है तो धमाल तो मचेगा ही. शो में अविनाश की नजदीकी जिया शंकर से बढ़ रहीं हैं. अविनाश सबसे ज्यादा जिया से ही घर में बात करते हैं लेकिन जिया और अविनाश की दोस्ती पलक को बिल्कुल रास नहीं आ रही. पलक, जिया और अविनाश की चुगली अकांक्षा पुरी से करते हुई नजर आईं. उन्होंने कहा कि अविनाश को एक वक्त पर जिया बिल्कुल पसंद नहीं थी लेकिन आज वो उसी से बात कर रहा है. पलक कि ये बाते सुनकर साफ समझ आ रहा है कि उन्हे जिया से जलन हो रही हैं. 

क्या पलक और अविनाश आएंगे करीब

पलक कहती है 'जब हम साथ थे तो इस लड़के को यह लड़की कभी पसंद नहीं आई. वह चार साल से मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी और वह हमेशा मुझसे कहा करता था, 'मुझे यह लड़की पसंद नहीं है. मुझे उसकी वाइब्स अच्छी नहीं लगती और अब वह उसके साथ बैठा है... लोग ऐसे ही पलटते हैं. क्या आपको लगता है कि मुझे यह सिचुएशन पसंद है? मुझे खुशी है कि मैं उसका सामना कर रही हूं.” ऐसे में लोगों के जहन में सवाल उठने लगे हैं कि क्या बिग बॉस के घर में दो बिछड़े हुए प्रेमी करीब आएंगे या उनके रिश्ते बद से बदतर हो जाएंगे. 

 

Trending news