ना उतारी आरती, ना लडाए बहू के लाड...ससुराल पहुंचते ही सास ने की थी इस एक्ट्रेस की खूब पिटाई
Advertisement
trendingNow11567847

ना उतारी आरती, ना लडाए बहू के लाड...ससुराल पहुंचते ही सास ने की थी इस एक्ट्रेस की खूब पिटाई

Rekha and Vinod Mehra Affair: कहा जाता है कि जब विनोद मेहरा संग शादी करके रेखा ससुराल पहुंचीं तो वहां ना तो किसी ने उनके लाड लडाए और ना ही आरती की थाल से उनका स्वागत हुआ. बल्कि उनकी सास ने उन्हें जमकर कोसा था.  

रेखा

Rekha and Vinod Mehra Love Story: एक्ट्रेस रेखा की जिंदगी बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल रही. अपने करियर में उनका नाम हर समय किसी ना किसी से जुड़ता रहा और नए अफसाने बनते रहे. अमिताभ बच्चन के अलावा रेखा का नाम अभिनेता विनोद मेहरा से भी जुड़ा था. कहा तो ये भी जाता है कि इन दोनों पर प्यार इस कदर सवार हुआ कि चुपचाप इन्होंने शादी जैसा फैसला भी ले लिया था और जब वो घर पहुंचे तो कुछ ऐसा हुआ जिसकी दोनों ने कल्पना भी नहीं की थी. 

विनोद मेहरा संग रेखा ने की थी शादी
भले ही रेखा हमेशा इस बात से इंकार करती रहीं लेकिन कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने विनोद मेहरा संग काफी पहले ही शादी कर ली थी. दोनों ने साथ में फिल्म की और इनकी नजदीकियां भी बढ़ गई. बस देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर दीवाने हुए कि बिना किसी को बताए शादी का फैसला ले लिया. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने गुपचुप ब्याह रचाया था और जब वो एक्टर की मां का आशीर्वाद लेने घर पहुंचे तो रेखा तो देखती हीं विनोद की मां आगबबूला हो गई थीं.

fallback

रेखा को मारने दौड़ीं, घर से निकाल
कहा जाता है कि विनोद मेहरा की मां रेखा को पसंद नहीं करती थीं. ऐसे में जब उन्होंने उन्हें अपने बेटे की बहू बने देखा तो बर्दाश्त नहीं कर पाईं और बेकाबू हो गईं. उस वक्त उन्होंने रेखा को धक्के देकर घर से निकल जाने को कहा और उन्हें मारने के लिए दौड़ीं.       

अमिताभ संग भी खूब हुए अफेयर के चर्चे
रेखा का नाम अमिताभ बच्चन संग भी खूब जुड़ा. कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही इनका प्यार परवान चढ़ा और फिर शादीशुदा होते हुए भी अमिताभ रेखा को दिल दे बैठे. हालांकि पत्नी जया बच्चन के बीच में आने पर इन्हें अपने प्यार को दिल में ही कैद करके रखना पड़ा और दोनों हमेशा के लिए जुदा हो गए. 

fallback

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news