WAR 2 के लिए Jr NTR को मिल रही है बहुत ही ज्यादा फीस, Hrithik Roshan को देंगे टक्कर
Advertisement
trendingNow11642934

WAR 2 के लिए Jr NTR को मिल रही है बहुत ही ज्यादा फीस, Hrithik Roshan को देंगे टक्कर

War 2: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'वॉर' (WAR) के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के सीक्वल में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की एंट्री हुई है. इस फिल्म के लिए एक्टर को मोटी फीस की पेशकश की गई है.

 

war 2

Jr NTR fees for War 2: 'पठान' (Pathaan) की बंपर सक्सेस के बाद दर्शकों को 'वॉर 2' (WAR 2) का इंतजार है. वहीं, हाल ही में वॉर के सीक्वल में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की एंट्री ने फैंस को खुश कर दिया. यानी वॉर 2 में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ जूनियर एनटीआर बवाल मचाएंगे. लेकिन इस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर की फीस. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'वॉर 2' के लिए 'आरआरआर' (RRR) स्टार मोटी फीस ले रहे हैं.

इतनी मिल रही है फीस

पैन इंडिया फिल्म 'वॉर 2' को लेकर दर्शकों में और एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर 30 करोड़ रुपये ले रहे हैं. हालांकि, ये फीस उनकी पिछली फिल्म से काफी कम है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  इससे पहले जूनियर एनटीआर ने एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के लिए 45 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. 

 

ये होंगे वॉर 2 के डायरेक्टर

 

साल 2019 में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर मूवी 'वॉर' को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था. अब वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले है. अयान की फिल्म 'ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन शिवा' भी हिट रही. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 'वॉर 2' में भी वो कमाल ही करेंगे. वहीं, बात करें 'वॉर' के डायरेक्टर की तो सिद्धार्थ आनंद की तो वो टाइगर श्रॉफ और सलमान खान की फेस ऑफ मूवी 'टाइगर वर्सेज पठान' को डायरेक्ट करने वाले हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news