Anushka और Virat एफए कप के फाइनल में आएंगे नजर, मैनचेस्टर सिटी और प्यूमा ने भेजा इनविटेशन
Advertisement
trendingNow11722066

Anushka और Virat एफए कप के फाइनल में आएंगे नजर, मैनचेस्टर सिटी और प्यूमा ने भेजा इनविटेशन


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी को इंडस्ट्री की नंबर 1 जोड़ी कहा जाता है. दोनों अक्सर अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हैं. इन दिनों दोनों लंडन में है और वो  3 जून को  मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के फाइनल में नजर आएंगे. 

 

Anushka और Virat एफए कप के फाइनल में आएंगे नजर,  मैनचेस्टर सिटी और प्यूमा ने भेजा इनविटेशन

Virat kohli and Anushka Sharma : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma ) और विराट कोहली( Virat kohli ) की जोड़ी को इंडस्ट्री की नंबर 1 जोड़ी कहा जाता है. दोनों अक्सर अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हैं. उनकी केमिस्ट्री और प्यार को देखकर लोगों का दिल पिघल जाता है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली  की जोड़ी को पावर- कपल के नाम से भी जानते हैं.  उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. दोनों के फैंस उन्हें साथ देखना पहुत पसंद करते है. दोनों को एक साथ  मुंबई एयरपोर्ट पर  देखा गया था,  दोनों लंडन जा रहे थे. बताया जा रहा है कि दोनों FA कप के फाइनल की शोभा बढ़ाएंगे.

FA कप के फाइनल की शौभी बढ़ाएंगे विरुष्का

विरुष्का, को मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब फए कप फिनाले 2023 के लिए इंवाइट  किया गया है. बता दें  मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड 3 जून को एक दूसरे से भिड़ेंगे. कई सालों से दोनों क्लब एक दूसरे के साथ खेल रहे हैं. जिस वजह से  इन दोनों टीमों को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल टीमों में स्थान दिया जाता है. इस वक्त विरुष्का लंडन में है. दोनों लंडन की सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट किए गए. विरुष्का को देखने और मिलने के लिए लंडन की सड़को पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी. 

लंडन में मचा रहे धूम

बता दें अनुष्का शर्मा ने इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में  डेब्यू किया है. उनका डेब्यू काफी शांदार रहा, उन्होंने  रेड कार्पेट पर  व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  हमेशा की तरह विराट अपनी पत्नी की तस्वीरों पर प्यार बरसाने से पीछे नहीं रहे. बता दें अगले सप्ताह विराट लंदन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलेंगे. जिसमें सबकी निगाहे विराट पर टिकी रहेंगी. वहीं बात अगर एक्ट्रेस के काम की करे तो वो लगभग 4 साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली हैं. 

Trending news