विजय वर्मा का शॉकिंग खुलासा, ज्योतिषी के कहने पर फिल्म से कर दिया था बाहर
Advertisement
trendingNow11991300

विजय वर्मा का शॉकिंग खुलासा, ज्योतिषी के कहने पर फिल्म से कर दिया था बाहर

Vijay Varma Shocking Revelation: एक्टर विजय वर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. विजय वर्मा ने बताया है कि उन्हें एक फिल्म से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था, क्योंकि फिल्ममेकर के एस्ट्रॉलोजर को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई थीं. 

विजय वर्मा ने कहा था- 'ज्योतिषी को मेरी तस्वीरें पसंद नहीं आईं'

Vijay Varma Shocking Revelation: शॉर्ट फिल्मों से अपना करियर शुरू करने वाले विजय वर्मा 'शोर', गली बॉय', 'डार्लिंग्स' और 'जाने जान' जैसी फिल्मों में अपने अभियन का लोहा मनवा चुके हैं. विजय वर्मा ने फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. अपनी एक्टिंग स्किल से ना जाने कितने किरदारों में जान फूंकने वाले विजय वर्मा अब लगभग हर डायरेक्टर की पसंद बन चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त था, जब विजय वर्मा को कास्ट करने से पहले एक निर्माता ने ज्योतिष से पूछा था और ज्योतिष के कहने पर फिल्म से निकाल भी दिया गया. विजय वर्मा ने खुद इस घटना के बारे में शॉकिंग खुलासा किया है.

ज्योतिष के कहने पर विजय वर्मा को किया बाहर
विजय वर्मा ने न्यूज18 के शोशा को दिए इंटरव्यू में मुझे एक प्रोजेक्ट से इसलिए निकाल कर दिया गया, क्योंकि ज्योतिषी को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई थीं. विजय वर्मा ने बताया, ''एक मुझे एक किरदार के लिए चुना गया था और फिर मुझसे कुछ तस्वीरें भेजने के लिए कहा गया. मैं नाम नहीं बताऊंगा कि मुझसे किसने पूछा. उसके बाद मुझे फिल्म से निकाल दिया गया और मेरा मानना ​​है कि इसका कारण यह था कि एक ज्योतिषी को मेरी तस्वीरें पसंद नहीं आईं. उन्होंने मुझे कास्ट नहीं किया, क्योंकि ज्योतिषी को मुझ पर विश्वास नहीं था.''

नसीरुद्दीन शाह की वजह से विजय ने कभी नहीं मानी हार
हालांकि, नसीरुद्दीन शाह की बदौलत विजय वर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों में कभी हार मानने के बारे में नहीं सोचा. विजय वर्मा ने कहा, ''यह कुछ ऐसा है जिस तक मैं नहीं पहुंच सका. मैंने कभी उम्मीद नहीं खोई. मुझे लगता है कि नसीर (नसीरुद्दीन शाह) साहब ने हमें यह तब बताया था, जब हम छात्र थे.'' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

विजय वर्मा ने किया अपना समय आने तक इंतजार
विजय वर्मा ने बताया कि नसीरुद्दीन शाह ने कहा था, ''अगर आप एक्टर बनना चाहते हैं, लेकिन आपके पास प्लान बी भी है तो बस प्लान बी ले लीजिए क्योंकि अगर आप एक्टर बनना चाहते हैं तो आपको काफी मुश्किल वक्त से गुजरना होगा. यह आपके लिए आसान नहीं होगा.'' इसलिए, विजय वर्मा बस यही एक रास्ता अपनाने और अपना समय आने तक इंतजार करने के लिए तैयार थे.

Trending news