Mumbaikar Trailer: किडनैपिंग में हुई गड़बड़ी तो जमकर हुई कॉमेडी, Vijay Sethupathi और Vikrant Massey बने मुंबईकर
Advertisement

Mumbaikar Trailer: किडनैपिंग में हुई गड़बड़ी तो जमकर हुई कॉमेडी, Vijay Sethupathi और Vikrant Massey बने मुंबईकर

Mumbaikar Movie Trailer: विजय सेतुपति और विक्रांत मैसी स्टारर मुंबईकर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. गैंगस्टर बने विजय गलत किडनैपिंग कर लेते हैं और फिर शुरू हो जाता है कन्फ्यूजन का सिलसिला.

Mumbaikar Trailer: किडनैपिंग में हुई गड़बड़ी तो जमकर हुई कॉमेडी, Vijay Sethupathi और Vikrant Massey बने मुंबईकर

Mumbaikar Movie Release Date: जब-जब थ्रिलर में कॉमेडी का तड़का लगता है तो नतीजा लाजवाब ही निकलता है. मुंबईकर के ट्रेलर को देखकर कुछ ऐसा ही लग रहा है कि फिल्म भी जबरदस्त होने वाली है. विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर मुंबईकर का ट्रेलर (Mumbaikar Trailer) आज रिलीज कर दिया गया जिसमें किडनैपिंग को लेकर हुई गड़बड़ी ने ऐसी कॉमेडी का तड़का लगाया कि आप भी हंसने पर मजबर हो जाएंगे. 

कैसा है ट्रेलर?
सबसे पहले आपको बताते हैं कि ट्रेलर कैसा है. इस ट्रेलर की शुरुआत होती है मुंबई दर्शन से. तभी विजय सेतुपति आते हैं और गलती से किसी और बच्चे को किडनैप कर लेते हैं. वो बच्चा रणवीर शौरी का है. तभी वो बच्चा विक्रांत मैसी को मिल जाता है जो बेरोजगारी से जूझ रहे हैं. बस फिर किडनैपिंग की कन्फ्यूजन में और भी गड़बड़ हो जाती है और खेल खराब होता चला जाता है. लेकिन इस कन्फ्यूजन में कॉमेडी भी जबरदस्त हुई है जो देखनी लाजवाब है.

वहीं बात करें कलाकारों की एक्टिंग की तो हर कोई अपने अपने रोल में परफेक्ट नजर आया है. एक आम से लड़के की भूमिका में विक्रांत जचे हैं तो वहीं गैंगस्टर बने विजय सेतुपति हिंदी बोलते हुए काफी मजेदार लग रहे हैं. रणवीर शौरी का किरदार भी काफी निराला लग रहा है खासतौर से उनका लुक. वैसे आपको बता दें कि विजय सेतुपति की ये ऑफिशियल हिंदी रीमेक है जिसकी अनाउंसमेंट 2021 में ही कर दी गई थी लेकिन उससे पहले विजय की फर्जी वेब सीरीज रिलीज हो गई जिसमें उनका अनूठे पुलिस अफसर का किरदार लोगों को काफी पसंद आया. शाहिद कपूर की ये सीरीज जबरदस्त हिट रही है. जिसका दूसरा सीजन भी जल्द ही आने वाला है.

मुंबईकर इस दिन होगी रिलीज
वहीं बात करें मुंबईकर मूवी की रिलीज की तो अगले हफ्ते 2 जून को इसे स्ट्रीम कर दिया जाएगा वो भी जियो सिनेमा पर. फिल्म का ट्रेलर तो लोगों को भा गया है अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म लोगों को कितनी भाती है. 

यह भी पढ़ें- Sara ali khan and shubhman gill ने एक दूसरे को किया अनफॉलो, गुपचुप प्यार के बाद सीक्रेटली हुआ ब्रेकअप?

 

Trending news