अपने बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Vijay Deverakonda, हाथ में तलवार लेकर खिंचवाई फोटो
Advertisement
trendingNow12218877

अपने बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे Vijay Deverakonda, हाथ में तलवार लेकर खिंचवाई फोटो

Vijay Deverakonda Attends Bodyguard's Wedding Reception: विजय देवरकोंडा अपने बॉडीगार्ड की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे, जहां उनका स्वागत बेहद खास अंदाज में हुआ. विजय देवरकोंडा ने हाथ में तलवार लेकर दूल्हे राजा के साथ फोटो भी क्लिक करवाई.

बॉडीगार्ड के वेडिंग रिसेप्शन में हुआ विजय देवरकोंडा का खास वेलकम

Vijay Deverakonda Attends Bodyguard's Wedding Reception: अपने डाउन टू अर्थ स्वभाव के कारण अक्सर तारीफ पाने वाले पैन इंडिया स्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में अपने बॉडीगार्ड की शादी का रिसेप्शन अटैंड किया. हैदराबाद में बॉडीगार्ड की शादी के रिसेप्शन से विजय देवरकोंडा का वीडियो वायरल हो रहा है, जो फैन्स का दिल जीत रहा है.  

'अर्जुन रेड्डी', 'गीता गोविंदम', 'कुशी' और 'लाइगर' जैसी फिल्मों के साथ एक घरेलू नाम बनने के बाद विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने अपनी एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. ऐसे में विजय देवरकोंडा का बॉडीगार्ड के वेडिंग रिसेप्शन में जाने का वीडियो इंटरनेट पर आया तो तेजी से वायरल हो गया. फैन्स अब इस वीडियो को अभिनेता की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

'उस शख्स के बारे में बात...' कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप पर बोले अध्ययन सुमन

हाथ में तलवार लेकर खिंचवाई तस्वीर
बता दें कि विजय देवरकोंडा के माता-पिता गोवर्धन राव और माधवी ने बॉडीगार्ड की शादी अटैंड की थी, जबकि विजय ने रिसेप्शन. बॉडीगार्ड के रिसेप्शन में विजय देवरकोंडा का खास अंदाज में स्वागत भी हुआ. विजय वेडिंग रिसेप्शन में नीले रंग की शर्ट और बीनी कैप पहनकर पहुंचे थे. इस वेडिंग रिसेप्शन में विजय देवरकोंडा का शॉल पहनाकर स्वागत किया गया. इसके अलावा उन्होंने हाथ में तलवार लेकर दूल्हे राजा के साथ तस्वीर भी खिंचवाई

Aarti Singh Wedding: आरती सिंह की शादी का फंक्शन छोड़ कहां पहुंची गोविंदा की बेटी? खत्म नहीं हुआ कृष्णा से मनमुटाव

'फैमिली स्टार' में आए थे मृणाल ठाकुर के साथ नजर
बता दें कि विजय देवरकोंडा की मृणाल ठाकुर के साथ हाल ही में 'फैमिली स्टार' नाम की फिल्म आई थी. इस फिल्म को परशुराम पेटला ने डायरेक्ट किया था और दिल राजू ने प्रोड्यूस. विजय देवरकोंडा और परशुराम पेटला की एक साथ यह दूसरी फिल्म थी. इससे पहले दोनों ने एक साथ 2018 में गीता-गोविंदम की थी. यह फिल्म एक मध्यम वर्गीय परिवार के युवक गोवर्धन राव की कहानी है, जो अपने घर को चलाता है. जब इंदु नाम की एक महिला उसकी किरायेदार बन जाती है तो सब कुछ बदल जाता है.

Trending news