बालों की बनाई ‘जलेबी वाली चोटी’ और गाने लगीं- ‘मेरा पति मेरा देवता है...’ Richa Chadha ने Ali Fazal को ऐसे किया वेलेंटाइन विश
Advertisement
trendingNow11571387

बालों की बनाई ‘जलेबी वाली चोटी’ और गाने लगीं- ‘मेरा पति मेरा देवता है...’ Richa Chadha ने Ali Fazal को ऐसे किया वेलेंटाइन विश

Richa Chadha Video: वेलेंटाइन का मौका है ऐसे में सेलेब्स अपने अपने अंदाज में बॉलीवुड सेलेब्स अपने प्यार को विश करते दिख रहे हैं. लेकिन ऋचा चड्ढा ने जो किया उसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.    

 

ऋचा चड्ढा

Richa Chadha Ali Fazal: ऋचा चड्ढा के सिर भी वेलेंटाइन डे की खुमार चढ़ी है. भई हो भी क्यों ना आखिर उनका प्यार भी तो मुकम्मल हो गया है. जिसे चाहा उसके साथ शादी कर ऋचा काफी खुश हैं लिहाजा वेलेंटाइन डे के मौके को कुछ स्पेशल बनाना तो लाजिमी ही था. सो हमारी भोली पंजाबन ने वैसा ही किया और उनका भोलापन देख किसी की हंसी नहीं रूक रही. खास मौके पर खास वीडियो शेयर कर ऋचा ने वाकई दिन बना दिया. वहीं अली फजल है कि अब उनकी हंसी रोक नहीं रुक रही.     

ऋचा चड्ढा ने ऐसे किया वेलेंटाइन विश
महरून साड़ी, माथे पर बड़ी सी बिंदी और जरा एक नजर बालों पर डाल लीजिए. जलेबी वाली चोटी बनाए ऋचा चड्ढा को ऐसे जिसने भी देखा और सरप्राइज हो गया वहीं पूरी वीडियो देखकर तो लोगों को मजा ही आ गया. भला है बुरा है जैसा भी है मेरा पति मेरा देवता है...गाकर ऋचा ने अली को वेलेंटाइन विश किया तो बस हंस-हंसकर बुरा हाल तो होना ही था. 

80 के दशक में आई फिल्म नसीब अपना-अपना तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में ऋषि कपूर की पहली पत्नी का लुक कुछ ऐसा ही था. लिहाजा वेलेंटाइन की स्पेशल विश के लिए ऋचा के खुराफाती दिमाग से ये आइडिया निकला.

2022 में हुई दोनों की शादी
अली फजल और ऋचा चड्ढा के प्यार की शुरुआत फुकरे के सेट से हुई थी और 2022 में दोनों ने शादी भी कर ली. अक्ट्बू, 2022 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने वेडिंग को काफी इंटीमेट रखा था. प्री वेडिंग फंक्शन दिल्ली में हुए तो वहीं शादी लखनऊ में. फिलहाल दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं और सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ऋचा फुकरे 3 में नजर आने वाली हैं तो अली मिर्जापुर 3 को लेकर चर्चा में हैं.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news