Bollywood Actress: अक्षय के अपोजिट किया था डेब्यू, आज यह एक्ट्रेस बनी साउथ की सबसे महंगी स्टार
Advertisement
trendingNow11874925

Bollywood Actress: अक्षय के अपोजिट किया था डेब्यू, आज यह एक्ट्रेस बनी साउथ की सबसे महंगी स्टार

Akshay Kymar: अक्षय कुमार ने दर्जनों नई एक्ट्रेसों के साथ काम किया, उनका करियर बनाने में मदद की. लेकिन इनमें कई ऐसी भी रही, जो बॉलीवुड में आगे नहीं बढ़ सकीं. तृषा कृष्णन ऐसा ही नाम हैं. मगर तृषा साउथ में स्टार हैं और अब सबसे महंगी हीरोइन बन चुकी हैं. जरा उन्हें याद कीजिए...

 

Bollywood Actress: अक्षय के अपोजिट किया था डेब्यू, आज यह एक्ट्रेस बनी साउथ की सबसे महंगी स्टार

Trisha Krishnan: तमिल और तेलुगु फिल्मों की दक्षिण भारतीय स्टार तृषा कृष्णन को आप भूल गए होंगे. वह शानदार एक्ट्रेस हैं और 1999 से फिल्मों में काम कर रही हैं. 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं तृषा कृष्णन ने बॉलीवुड (Trisha Krishnan In Bollywood) में भी अपनी किस्मत आजमाई और अक्षय कुमार के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था. परंतु फिल्म औसत रही और वह वापस साउथ लौट गईं. खैर, उनके बारे में ताजा खबर यह है कि वह दक्षिण भारतीय फिल्मों (South Indian Films) की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं. इन दिनों जवान (Film Jawan) के लिए सुर्खियां बटोर रहीं नयनतारा (Nayanthara) को साथ में सबसे ज्यादा फीस मिलती थी और वह डबल डिजिट में फीस लेने वाली वहां पहली एक्ट्रेस थीं.

ये मिला ऑफर
नयनतारा पहली एक्ट्रेस हैं जिन्हें फीस के रूप में 10 से 11 करोड़ रुपये मिले. लेकिन साउथ से आ रही ताजा रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि तृषा कृष्णन ने सबसे ज्यादा फीस पाने वाली ऐक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर लिया है. कहा जा रहा है कि निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) की अगली कमल हासन (Kamal Haasan) स्टारर फिल्म में तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका निभाएंगी. मेकर्स के साथ उनकी आखिरी दौर की बातचीत चल रही है और इस फिल्म के लिए उन्हें 12 करोड़ रुपये की फीस ऑफर की गई है. यह नयनतारा से एक करोड़ रुपये अधिक है. कथित तौर पर जवान के लिए नयनतारा को 11 करोड़ रुपये फीस मिली. यह फिल्म उनका बॉलीवुड डेब्यू थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trish (@trishakrishnan)

अव्वल नंबर स्टार्स
साउथ की अन्य महंगी एक्ट्रेसों में सामंथा रूथ प्रभु (3 से 8 करोड़), पूजा हेगड़े (2.5 से 7 करोड़), अनुष्का शेट्टी (6 करोड़) रश्मिका मंदाना (2 से 5 करोड़), तमन्ना भाटिया (1.5 से 5 करोड़) काजल अग्रवाल (1.5 से 4 करोड़) रकुल प्रीत सिंह (1.5 से 3.5 करोड़) कीर्ति सुरेश (1 से 3 करोड़) शामिल हैं. उल्लेखनीय है कि तृषा कृष्णन ने निर्देशक प्रियदर्शन (Priyadarshan) की फिल्म खट्टा मीठा में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. यह एक मलयालम फिल्म का रीमेक थी, जो बॉक्स ऑफिस पर औसत साबित हुई. इस फिल्म के बाद तृषा ने किसी और बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया.

Trending news