The Kerala Story: इस प्रदेश में लड़कियों को फ्री दिखाई जा रही यह फिल्म, रिलीज होगी यूके और फ्रांस में भी
Advertisement
trendingNow11687587

The Kerala Story: इस प्रदेश में लड़कियों को फ्री दिखाई जा रही यह फिल्म, रिलीज होगी यूके और फ्रांस में भी

The Kerala Story Controversy: द केरल स्टोरी पर लोगों की विभाजित राय के बावजूद फिल्म कमाई कर रही है. फिल्म मंगलवार को 50 करोड़ कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लेगी. इस बीच वाट्सएप संदेश अधिक से अधिक युवाओं से फिल्म देखने की अपील कर रहे है. कहीं-कहीं लड़कियों के लिए फ्री टिकट की भी व्यवस्था है.

 

The Kerala Story: इस प्रदेश में लड़कियों को फ्री दिखाई जा रही यह फिल्म, रिलीज होगी यूके और फ्रांस में भी

The Kerala Story Tax Free: द केरल स्टोरी पर बढ़ता विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. इस फिल्म पर राजनीतिक रस्साकशी जारी है. कुछ राजनीतिक दल ज्यादा से ज्यादा लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. वहीं कुछ इसे लोगों से न देखने की अपील कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश जैसे बड़े राज्यों में जहां इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है, वहीं पश्चिम बंगाल सरकार ने फिल्म को अपने यहां बैन कर दिया है. इस बीच वाट्सएप पर तरह-तरह के संदेश प्रसारित हो रहे हैं. खबर है कि अब 12 मई को द केरल स्टोरी यूके और फ्रांस में भी रिलीज होगी. उल्लेखनीय है कि यूरोप में वहां की लड़कियों का ब्रेनवॉश करके इस्लाम में धर्मांतरण बड़ा मुद्दा है. वहां इसके खिलाफ समय-समय पर आवाज उठती रही है.

संदेसे आए हैं
कुछ वाट्सएप संदेशों में हिंदू लड़कियों से बड़ी संख्या में न केवल फिल्म देखने की अपील की जा रही है, बल्कि उनके लिए फिल्म को मुफ्त देखने की व्यवस्था भी की गई है. मध्य प्रदेश के इंदौर और आस-पास के ग्रामीण इलाकों में वाट्सएप पर प्रसारित एक वाट्सएप संदेश में कहा गया हैः युवा मोर्चा इंदौर ग्रामीण की विधानसभा महु, राऊ, देपालपुर, सांवेर की बालिकाओं को एक सप्ताह तक आतंकवाद, धर्मांतरण और लव जिहाद के घिनौने चेहरे को उजागर करती फिल्म द केरल स्टोरी देखने की निशुल्क व्यवस्था की गई है. जिन बालिकाओं को फिल्म देखना है, वह एक दिन पहले इन नंबरों पर संपर्क करें. मैसेज में हर विधान सभा के लिए एक अलग नंबर दिया गया है. इस बीच यह भी खबरें हैं कि मध्य प्रदेश में अवयस्क बच्चों को भी इस फिल्म को देखने से नहीं रोका जा रहा. जबकि इसमें हत्या, हिंसा और बलात्कार के बर्बर दृश्य हैं.

लाइफटाइम आंकड़ा
उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु और केरल में विवाद के बाद थिएटरों से यह फिल्म उतार ली गई है. इस पर बैन की मांग हो रही है. लेकिन अगर कोई फिल्म सेंसर बोर्ड पास कर दे तो उसे बैन नहीं किया जा सकता. अगर किसी फिल्म को बैन करना हो तो सेंसर बोर्ड उसे प्रदर्शन के लिए प्रमाणपत्र ही नहीं देता. ऐसे में जबकि सेंसर द केरल स्टोरी को ए सेर्टिफिकेट दे चुका है, यह पूरी तरह दर्शकों पर है कि वह इस देखना चाहते हैं या नहीं. फिलहाल फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से यही लगता है कि दर्शक इसे देखना चाहते हैं. शुक्रवार को रिलीज फिल्म सोमवार तक 43 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ट्रेड के जानकारों का अनुमान है कि इसी तरह से फिल्म के प्रति उत्सुकता बनी रही तो यह 150 करोड़ का भी लाइफटाइम बिजनेस कर सकती है. फिल्म को टैक्स फ्री होने का फायदा मिलेगा.

 

Trending news