मुबारक हो आपको Lust हुआ है, Tamanna Bhatia ने Vijay के Love का दिया Lust से जवाब, वीडियो देख लगेगा झटका
Advertisement
trendingNow11741959

मुबारक हो आपको Lust हुआ है, Tamanna Bhatia ने Vijay के Love का दिया Lust से जवाब, वीडियो देख लगेगा झटका

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia)  की फिल्म लस्ट स्टोरीज़ (Lust Stories) का जब से टीज़र रिलीज़ हुआ है, तभी से दर्शकों के बीच फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने कि उत्सुकता काफी बढ़ गई है. ऐसे में फिल्म से जुड़ा एक नया विडियो सामने आया है जिसमें  लव बर्ड्स तमन्ना और विजय को देखा जा सकता हैं. दोनों ने फिल्म के लिए एक प्रमोशनल वीडियो शूट किया हैं. 

मुबारक हो आपको Lust हुआ है, Tamanna Bhatia ने Vijay के Love का दिया  Lust से जवाब, वीडियो देख लगेगा झटका

Lust stories 2: तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia)  की फिल्म लस्ट स्टोरीज़ (Lust Stories) का जब से टीज़र रिलीज़ हुआ है, तभी से दर्शकों के बीच फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने कि उत्सुकता काफी बढ़ गई है. इस फिल्म में तमन्ना के साथ  काजोल, विजय वर्मा, नीना गुप्ता और अन्य कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म से जुड़े कई वीडियो जारी किए गए हैं और जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं. ऐसे में फिल्म से जुड़ा एक नया विडियो सामने आया है जिसमें लव बर्ड्स तमन्ना और विजय को देखा जा सकता हैं. दोनों ने फिल्म के लिए एक प्रमोशनल वीडियो शूट किया है जिसमें दोनों की  केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही हैं. ऐसे में फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ गया है. 

तमन्ना ने प्यार को दिया वासना का नाम

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि  तमन्नाह भाटिया और विजय वर्मा एक दूसरे के साथ जुगललबंदी कर रहे हैं प्यार (Love) और वासना (Lust) को लेकर. तमन्ना लाइम ग्रीन ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं जबकि विजय मैरून सूट में हैंडसम लग रहे हैं. विजय वर्मा को अक्सर हमने विलेन के किरदार में देखा है, लेकिन इस वीडियो में लोगों को उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. दरअसल, विजय प्यार के बारे में बात कर रहे हैं वहीं तमन्ना उसे वासना का नाम दें रही हैं.  विजय प्यार के कई उदाहरण दें रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस बार बार कहती हैं कि वो प्यार नहीं मजह एक वासना है प्यार इतनी आसानी से नहीं होता. वीडियो के आखिरी में विजय बड़े ही प्यार से तमन्ना से सवाल पूछते हैं कि जो हमारे बीच में है वो प्यार है या वासना. तमन्नाह और विजय के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो ट्रेंड हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

लस्ट स्टोरीज़ 2 में दिखेगा तमन्ना और विजय का रोमांस

बता दें विजय वर्मा को हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ दाहाद में देखा गया था. इस सीरिज में विजय की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है. प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही वो अपनी पर्शनल लाइफ में भी एक खुशहाल जगह पर है. एक्ट्रेर तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं. दोनों एक साथ लस्ट स्टोरीज़ 2 में नजर आने वाले हैं. 

Trending news