क्यों साथ काम नहीं करते तब्बू और शाहरुख खान? एक्ट्रेस ने दिया जवाब; 22 साल पहले इस फिल्म में दिखी थी ये जोड़ी
Advertisement
trendingNow12345690

क्यों साथ काम नहीं करते तब्बू और शाहरुख खान? एक्ट्रेस ने दिया जवाब; 22 साल पहले इस फिल्म में दिखी थी ये जोड़ी

Tabu: तब्बू और शाहरुख खान ने साथ में साल 2002 में आई फिल्म 'साथिया' में साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों किसी फिल्म में साथ नजर नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में किंग खान के साथ काम करने के लेकर बात की और कहा कि...

Tabu On Work With Shah Rukh Khan

Tabu On Work With Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों 'औरों में कहां दम था' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में तब्बू एक बार फिर अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं. तब्बू को हिंदी सिनेमा में काफी लंबा समय हो चुका है और इन दशकों में एक्ट्रेस ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जिनमें से कई स्टार्स के साथ उनकी जोड़ी कई दूसरी फिल्मों में भी नजर आईं, लेकिन तब्बू ने आज तक शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया. 

दोनों की जोड़ी पहली बार 22 साल पहले 2002 में आई फिल्म 'साथिया' में नजर आई थी, जिसके बाद दोनों की जोड़ी को फैंस कभी बड़े पर्दे पर देख नहीं पाए. तब्बू ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने और शाहरुख खान ने दोबारा साथ काम क्यों नहीं किया? जब उनसे पूछा गया कि उन्हें और शाहरुख को फिर से साथ काम करने से किसने रोका? तो इसके जवाब में तब्बू ने कहा कि वे कोई फिल्म निर्माता या लेखक नहीं है.

fallback

क्यों दोनों ने साथ काम नहीं किया?

एक्ट्रेस ने कहा कि वो इस सवाल का क्या ही जवाब देंगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि शाहरुख को कौन सी फिल्म करनी चाहिए और कौन सी नहीं, इस पर उनका कोई कंट्रोल नहीं है. गलाटा इंडिया से बात करते हुए तब्बू ने कहा, 'मैं कोई निर्माता-निर्देशक नहीं हूं, मैं कोई स्क्रीनप्ले या राइटर नहीं हूं, मैं सच में ये तय नहीं कर सकती कि शाहरुख खान किसके साथ काम करेंगे. ठीक है? और कौन सी फिल्में बनने जा रही हैं और मुझे आगे कौन सी फिल्में ऑफर की जाएंगी'. 

रजनीकांत-प्रभास से भी ज्यादा अमीर है ये साइड एक्टर, 1000 से ज्यादा की फिल्में; गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है नाम

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

दोनों ने ठुकराई कई फिल्में 

तब्बू ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ़ उन्हीं के लिए हां या ना कह सकती हूं जो मुझे ऑफर की जाती हैं'. उन्होंने बात करते हुए आगे कहा, 'ऐसी कई फिल्में थीं, मुझे पता है कि मैंने किन फिल्मों को मना किया है और मुझे यकीन है कि उन्होंने भी कुछ फिल्मों को मना किया होगा. ऐसा कुछ हुआ नहीं कि हमारी राहें एक दूसरे से टकरा गईं. लेकिन मुझे इस बात का सम्मान करना चाहिए कि बहुत से लोग मुझे और शाहरुख को साथ देखना चाहते हैं. मैं इस बात को नजरअंदाज नहीं करूंगी'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

'ओम शांति ओम' के लिए दिए गए थे गिफ्ट्स

बता दें, इस महीने की शुरुआत में तब्बू ने शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'ओम शांति ओम' के गाने 'दीवानगी दीवानगी' में अपने कैमियो के बारे में बात की थी. एक्ट्रेस ने बताया कि शाहरुख ने फिल्म के इस गाने में नजर आने वाली सभी मशहूर हस्तियों को दिल खोलकर महंगे गिफ्ट्स दिए गए थे. बता दें, तब्बू और अजय देवगन की फिल्म 'औरों में कहां दम था' जल्द सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Trending news