सीटबेल्ट बांध लें! तब्बू, करीना और कृति संग फर्स्ट क्लास की एडवेंचर सवारी के लिए; 'क्रू' का टीजर 24 फरवरी को होगा लॉन्च
Advertisement
trendingNow12125197

सीटबेल्ट बांध लें! तब्बू, करीना और कृति संग फर्स्ट क्लास की एडवेंचर सवारी के लिए; 'क्रू' का टीजर 24 फरवरी को होगा लॉन्च

Crew Teaser Launch: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन एक साथ राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी 'क्रू' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसी बीच करीन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कुछ पोस्ट शेयर करते हुए टीजर लॉन्च की जानकारी दी है, जो कल होने वाला है. 

 

सीटबेल्ट बांध लें! तब्बू, करीना और कृति की 'क्रू' का टीजर 24 फरवरी को होगा लॉन्च

Crew Teaser Launch Date: काफी लंबे समय से तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. तीन एक्ट्रेसेस के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसके पीछे की वजह है तीनों टॉप एक्ट्रेसेस को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना, जिसको लेकर उनका उत्साह देखते ही बनता है. ये एक हाइली एंटीसिपेटेड फिल्म एक दमदार कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. 

इसी बीच करनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी 'क्रू' के टीजर लॉन्च को लेकर जानकारी शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं, जिनमें से एक पोस्टर में तीनों एक्ट्रेसेस का ग्लैमरस अंदाज और लुक देखने को मिल रहा है और दूसरे पोस्टर में तीनों एक्ट्रसेस साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं, इन पोस्टर्स को जारी करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 'ये क्रू उड़ान भरने के लिए तैयार है, क्या आप हैं? #CrewTeaser कल आ रहा है #CrewInCinemasOnMarch29'. 

'क्रू' का टीजर 24 फरवरी को होगा लॉन्च

करीन के पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस इस पोस्ट पर कमेंट्स कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और टीजर के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क प्रतिभाशाली निर्देशक राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित ये फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इन तीनों के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

फिल्म से जारी हुए तीनों एक्ट्रेसेस के पोस्टर 

फिलहाल फिल्म का टीजर रिलीज किया जा रहा है, जिसके बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा, जिसमें थोड़ा समय लग सकता है. इससे पहले भी करीना के एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें करीना कपूर रेड कलर के एयर होस्टेस के लिबास में दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ लिखा है 'स्टील इट'. तब्बू की तस्वीर के साथ लिखा है 'रिस्क इट' और कृति सेनन की तस्वीर के साथ लिखा है, 'फेक इट'. 

Trending news