शाहरुख की फिल्‍म स्‍वदेस की एक्‍ट्रेस Gayatri Joshi का हुआ एक्‍सीडेंंट, 2 लोगों की गई जान
Advertisement
trendingNow11899306

शाहरुख की फिल्‍म स्‍वदेस की एक्‍ट्रेस Gayatri Joshi का हुआ एक्‍सीडेंंट, 2 लोगों की गई जान

Gayatri Joshi Vikas Oberoi Car Accident:  गायत्री ने एक्सीडेंट की जानकारी देते हुए कहा, मैं और विक्स इटली में थे जब हमारा एक्सीडेंट हुआ. भगवान की दया से हम दोनों बिलकुल ठीक हैं. 

शाहरुख की फिल्‍म स्‍वदेस की एक्‍ट्रेस Gayatri Joshi का हुआ एक्‍सीडेंंट, 2 लोगों की गई जान

Gayatri Joshi Car Accident: फिल्म स्वदेस फेम गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) और उनके पति विकास ओबेरॉय (Vikas Oberoi) की कार का एक्सीडेंट हो गया है. दोनों की कार से एक सीनियर कपल की मौत हो गई. ये एक्सीडेंट इटली के सार्डिनिया शहर में हुआ. गायत्री ने फ्री प्रेस जर्नल पोर्टल से बातचीत में इस बात को कंफर्म किया. उन्होंने बताया कि पति और वो एक्सीडेंट में बाल बाल बचे हैं और बिलकुल ठीक हैं. उन्होंने बताया कि सार्डिनिया में मल्टीपल कार कोलिजन हुआ जिसमें स्विस कपल अपनी जान गंवा बैठा जब उनकी फरारी ने टक्कर के बाद आग पकड़ ली. गायत्री ने एक्सीडेंट की जानकारी देते हुए कहा, मैं और विकास इटली में थे जब हमारा एक्सीडेंट हुआ. भगवान की दया से हम दोनों बिलकुल ठीक हैं. 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
दावा किया जा रहा है कि इस एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लम्बोर्गिनी और फरारी ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में टकरा जाती हैं और फरारी पलट जाती है जिससे उसमें आग लग जाती है.इसमें लेम्बोर्गिनी में गायत्री और उनके पति सवार थे. 

fallback

गायत्री ने छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री
गायत्री ने साल 2000 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल जीता था और 2004 में उन्होंने फिल्म स्वदेस से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. वो फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट गीता के किरदार में नजर आई थीं. फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर थे. फिल्म क्रिटिकली काफी सराही गई थी हालांकि इसने उम्मीद के मुताबिक बहुत कमाई नहीं की थी. गायत्री को फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री बेहद जल्दी छोड़ दी. उन्होंने सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया. इसके बाद उन्होंने बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय से शादी कर. वो दो बच्चों की मां हैं. गायत्री को मुंबई में कभी कभी पब्लिकली कुछ इवेंट्स में देखा जाता है. वो सोशलाइट बन चुकी हैं. 

Trending news