Deepika Padukone ने भरी महफिल में इस एक्टर को किया प्रपोज, कहा- ये सिर्फ मेरा है; पति रणवीर का रिएक्शन था देखने लायक
Advertisement
trendingNow11424668

Deepika Padukone ने भरी महफिल में इस एक्टर को किया प्रपोज, कहा- ये सिर्फ मेरा है; पति रणवीर का रिएक्शन था देखने लायक

Deepika-Ranveer: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साल 2018 में शादी की थी. तभी से ये कपल फैंस का फेवरेट बन चुका है. हालांकि, सिर्फ रणवीर ही नहीं एक और एक्टर था जिसके लिए मस्तानी का दिल धड़का. इतना ही नहीं उन्होंने सबके सामने इस एक्टर को प्रपोज भी कर दिया. 

 

deepika-ranveer

Deepika-Fawad Video: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. दोनों साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. इससे पहले दोनों ने लगभग 6 साल तक डेटिंग की थी. ये कपल अपने प्यार से हर तरफ रोमांस फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. लेकिन क्या आप जानते हैं एक अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने किसी दूसरे एक्टर का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था और वो भी रणवीर के सामने. 

फवाद ने किया दीपिका को प्रपोज

हम सभी जानते हैं कि फवाद खान (Fawad Khan) पाकिस्तान के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' दुनियाभर में धूम मचा रही है. फवाद ने साल 2014 में सोनम कपूर के साथ फिल्म 'खूबसूरत' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने कपूर एंड संस और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम किया. हालांकि भारत-पाकिस्तान के बीच विवाद की वजह से अब पाकिस्तानी एक्टर पर बैन लगा दिया गया है. खैर, साल 2016 में फवाद खान ने दीपिका पादुकोण के साथ स्टेज शेयर करते हुए अपने रोमांटिक अंदाज से मस्तानी का दिल जीत लिया. फवाद ने दीपिका के लिए स्टेज पर 'रूप तेरा मस्ताना' गाना गाया. इसके बाद दीपिका भी शर्माते हुए अपना दिल हार जाती हैं.

 

दीपिका ने कहा- ये सिर्फ मेरा है

 

फिर दीपिका करण जौहर से कहती हैं- 'अगले कुछ मिनटों के लिए ये सिर्फ मेरा हैं.' इसके बाद वो अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं. वहीं, फवाद भी दीपिका को रिझाने के लिए घुटनों के बल बैछ जाते हैं. वीडियो में दर्शकों के बीच बैठे रणवीर सिंह भी इस पल का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. अब ये खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इन फिल्मों में चलेगा मस्तानी का जादू

इस बीच बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो अगली बार वो फिल्म 'पठान' (Pathaan) में शाहरुख खान (shahrukh Khan) और जॉन अब्राहम (john Abraham) के साथ दिखाई देंगी. वहीं, रणवीर सिंह के पास इस वक्त करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और रोहित शेट्टी की 'सर्कस' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news