Gadar 2 और OMG 2 के क्लैश पर Sunny Deol ने दिया तगड़ा रिएक्शन, बोले- जब गदर आई...
Advertisement
trendingNow11813487

Gadar 2 और OMG 2 के क्लैश पर Sunny Deol ने दिया तगड़ा रिएक्शन, बोले- जब गदर आई...

Sunny Deol Movies: सनी देओल ने गदर 2 और ओएमजी 2 के बॉक्स ऑफिस क्लैश पर अपना आखिरकार रिएक्शन दे ही डाला है. सनी देओल का कहना है कि जब गदर आई थी, तब भी लोग लगान, लगान कर रहे थे...

सनी देओल

Sunny Deol Gadar 2 Movie: बॉलीवुड की दो मच अवेटेड फिल्में, दो सुपरस्टार और एक रिलीज डेट, ऐसे में बवाल तो होना तय ही है. जी हां...हम बात कर रहे हैं, सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ओएमजी 2 की जो 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए शेड्यूल हैं. दोनों ही फिल्मों का एक तगड़ा फैन बेस है,  ऐसे में कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म करेगी इसकी सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है. इन्हीं सब के गदर 2 के तारा सिंह यानी सनी देओल (Sunny Deol Movie) ने अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से टकराने पर अपना रिएक्शन दे डाला है. 

सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस क्लैश पर कही ये बात

सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2) ने हाल ही में आजतक से गदर 2 और ओएमजी 2 के क्लैश पर बात की है. सनी देओल से जब क्लैश का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता क्या होगा और कैसे दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म करती हैं. साथ ही सनी देओल ने कहा- जब गदर और लगान रिलीज हो रही थी. तब भी लोग लगान की साइड ले रहे थे. तब भी उन्होंने इतना नहीं सोचा और यही सोच रखी कि जो होगा देखा जाएगा. सनी ने कहा- रिलीज के बाद देखा कि कैसे गदर ने लगान के मुकाबले खूब तगड़ा बिजनेस किया है. लेकिन दोनों फिल्मों के बीच तुलना नहीं की जा सकती. सनी (Sunny Deol New Film) ने साथ ही कबूल किया कि मैंने लगान नहीं देखी लेकिन वह एक अच्छी फिल्म है, बहुत अच्छी फिल्म. 

एडवांस बुकिंग में गदर 2 ने मारी बाजी!

रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 (Gadar 2 Release) एडवांस बुकिंग के मामले में ओएमजी 2 के खूब आगे चल रही है. जहां एक तरफ ओएमजी 2 की करीब 7 हजार टिकटें बिकी हैं तो वहीं दूसरी तरफ सनी देओल की फिल्म गदर 2 की 30 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं. वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल खूब जोरशोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, लेकिन अक्षय कुमार अभी तक ओह माई गॉड 2 के प्रमोशन के लिए मैदान में नहीं उतरे हैं.

Trending news