Sunny Deol: गदर 2 ब्लॉकबस्टर होने के बाद सनी की अगली फिल्म हुई फाइनल, आमिर खान से है कनेक्शन
Advertisement

Sunny Deol: गदर 2 ब्लॉकबस्टर होने के बाद सनी की अगली फिल्म हुई फाइनल, आमिर खान से है कनेक्शन

Aamir Khan: कुछ दिनों पहले सनी देओल द्वारा गदर 2 की सक्सेस पार्टी में करीब-करीब पूरा बॉलीवुड (Bollywood) पहुंचा था. यहां आमिर खान भी आए थे. हालांकि इससे पहले दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया था. परंतु अब एक महत्वपूर्ण बात निकल कर आ रही है...

 

Sunny Deol: गदर 2 ब्लॉकबस्टर होने के बाद सनी की अगली फिल्म हुई फाइनल, आमिर खान से है कनेक्शन

Rajkumar Santoshi: गदर 2 (Gadar 2) से धूम मचाने वाले सनी देओल की अगली फिल्म कौन सी होगीॽ इस सवाल पर कई अटकलें बीते महीने भर से लग रही थीं. सनी की कुछ पुरानी फिल्मों के सीक्वलों की चर्चा चली थी कि यह एक्टर एक बार फिर उन कहानियों के साथ जुड़ने जा रहा है. लेकिन मीडिया में आए ताजा अपडेट बता रहे हैं कि सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने पुराने दिनों के दोस्त राजकुमार संतोषी के साथ अगली फिल्म करने का फैसला किया है. इस फिल्म का आमिर खान कनेक्शन भी और वह आपको चौंका देगा. सूत्रों के अनुसार ने सनी ने बहुत सोच समझ कर यह प्रोजेक्ट चुना है और वह गदर 2 की सफलता से आसमान में चढ़े ग्राफ को अब नीचे नहीं आने देना चाहते.

24-25 साल बाद
1990 के दशक की शुरुआत में सनी देओल और संतोषी की अभिनेता-निर्देशक जोड़ी ने घायल, घातक और दामिनी जैसी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस को हिला डाला था. मगर 1996 में कुछ समस्याओं तथा मतभेदों के बाद दोनों अलग हो गए. हालांकि इसके पीछे कई कारण बताए गए और अटकलें लगाई गईं, लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी इस पर बात नहीं की. इस साल की शुरुआत में जब संतोषी की फिल्म गांधी गोडसे के ट्रेलर लॉन्च पर कहा कि कि वह और सनी एक साथ वापस आ रहे हैं, तो हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने कहा था कि हम मार्च में फिल्म शुरू कर रहे हैं. मैं इसे सनी देओल के साथ बना रहा हूं. हम 24-25 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं.

कहानी में ट्विस्ट
रोचक बात यह ह कि सनी देओल स्टार राजकुमार संतोषी की फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म आमिर और करीम मोरानी मिलकर बनाएंगे. अटकलें हैं कि फिल्म में संतोषी भी एक अन्य प्रोड्यूसर हो सकते हैं. कुछ दिनों पहले खबरें थी कि आमिर खान ने संतोषी के साथ दो फिल्मों की डील साइन की है और वह उनमें से एक में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं. अब खबर आई है कि आमिर खान फिल्म में अभिनय नहीं करेंगे बल्कि निर्माता के रूप में रहेंगे. उल्लेखनीय है कि हाल में सनी देओल द्वारा आयोजित गदर 2 की सक्सेस पार्टी में आमिर खान भी पहुंचे थे.

 

Trending news