उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में हाथ जोड़े नजर आए सुनील शेट्टी, बेटा अहान भी दिखा भक्ती में मग्न
Advertisement
trendingNow12068188

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में हाथ जोड़े नजर आए सुनील शेट्टी, बेटा अहान भी दिखा भक्ती में मग्न

Suniel Shetty Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी आज अपने बेटे के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे. इस दौरान दोनों भक्ती में डूबे हुए नजर आए. किसी फोटो में अभिनेता हाथ जोड़े दिख रहे हैं, तो किसी फोटो में फूल माला पहने.

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में हाथ जोड़े नजर आए सुनील शेट्टी, बेटा अहान भी दिखा भक्ती में मग्न

Suniel Shetty Mahakaleshwar Temple: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से लेकर तमाम सितारों और बड़ी हस्तियों को इन दिनों मंदिरों में पूजा-पाठ करते हुए देखा जाता है. आज सुनी शेट्टी भी अपने बेटे अहान के साथ उज्जेन के माहकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे. दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि कुछ समय पहले सुनील शेट्टी की बेटी आथिया भी केएल राहुल के साथ मंदिर में पहुंची थीं. 

सुनील शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

कुछ देर पहले ही सुनील शेट्टी ने मंदिर का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो आरती करते नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने मंदिर के प्रागण की कुछ और क्लिप्स को भी इस वीडियो में जोड़ा है. दोनों पिता और बेटे की जोड़ी भक्ति में डूबी नजर आ रही है. 

इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें 

उज्जैन के महाकालेश्वर के पुजारी ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेती की तस्वीरें साझा की है. दोनों भगवान के आगे हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. बता दें मंदिर में अभिनेता ने बेटे के साथ ने भस्म आरती भी की. मीडिया से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि उन्हें दर्शन करके बहुत अच्छा लगा और वो हर साल उज्जेन जाएंगे. 

'पहले अभी नहीं हुआ ऐसा महसूस' - सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी महाकालेश्वर के दर्शन करने बहुत गदगद हुई. वहां पूजा करना और भगवान का आर्शिवाद लेना अभिनेता के लिए बहुत खास है. उन्होंने कहा कि पहली कभी भी उन्होंने ऐसा महसूस नहीं किया है. मंदिर से दर्शन करने के बाद एक्टर को फूल माला भी प्राप्त हुई. सुनील और अहान की फोटोज वायरल हो गई हैं. 

 

Trending news