The Archies: खूब पढ़ी कॉमिक्स, देखी 60s की ढेरों फिल्में, सुहाना-खुशी ने ऐसे की थी फिल्म की तैयारी
Advertisement

The Archies: खूब पढ़ी कॉमिक्स, देखी 60s की ढेरों फिल्में, सुहाना-खुशी ने ऐसे की थी फिल्म की तैयारी

The Archies Zoya Akhtar: जोया अख्तर की द आर्चीज से कई बॉलीवुड स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं. जल्द ही फिल्म रिलीज होने वाली है लिहाजा उससे पहले जोया अख्तर ने एक इंटरव्यू में फिल्म और इन स्टार्स से जुड़ी दिलचस्प बातों का खुलासा किया.

The Archies: खूब पढ़ी कॉमिक्स, देखी 60s की ढेरों फिल्में, सुहाना-खुशी ने ऐसे की थी फिल्म की तैयारी

The Archies Release Date: जोया अख्तर की द आर्चीज (The Archies) को लेकर चर्चा तो काफी समय से हो रही थी और अब बस फिल्म रिलीज की उलटी गिनती शुरू हो गई है. ये फिल्म इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इससे कई स्टार किड्स डेब्यू करने वाले हैं. जिनमें से एक हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी. इनके अलावा फिल्म में बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तया नंदा (Agastya Nanda) भी एक्टिंग करियर का आगाज करने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म के लिए सभी एक्टर्स ने खूब मेहनत की है जिसका खुलासा हाल ही में फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर ने एक इंटरव्यू में किया.

ऐसे की द आर्चीज की तैयारी
जोया अख्तर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में द आर्चीज को लेकर काफी कुछ रिवील किया और बताया कि इसके किरदारों को बेस्ट दिखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. एक्टिंग और डान्सिंग वर्कशॉप के अलावा दूसरी एक्टिविटीज में भी स्टार किड्स को खूब पसीना बहाना पड़ा. वहीं कैरेक्टर्स की तैयारी की बात करें तो जोया ने बताया कि उन्होंने पहले ही उन्हें कॉमिक्स पढ़ने की हिदायत दे दी थी और सभी ने उस वक्त खूब कॉमिक्स पढ़ीं. इसके अलावा उन्होंने 60 के दशक की खूब फिल्में देखीं और उस दौर के म्यूजिक को समझने की कोशिश की.

सेट पर कैसा था जोया का विहेवियर
जोया अख्तर डायरेक्टर हैं. कई एक्टर्स को साथ लेकर फिल्म बनाना आसान नहीं होता. लिहाजा सेट पर जोया क्या कड़क अंदाज में रहती थीं? इस सवाल के जवाब में जोया का कहना था कि वो नहीं चाहतीं कि काम करते हुए उनके आसपास के लोग स्ट्रेस रहे लिहाजा वो सेट पर गुस्सा नहीं करती हैं. द आर्चीज के कलाकारों के साथ भी वो काफी नॉर्मल रहीं और फिल्म की शूटिंग पूरी की. फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और सभी स्टार किड्स फैंस को खूब भाए हैं. खास बात ये कि इसे थियेटर पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. 
  

Trending news