श्रीदेवी, करिश्मा और काजोल को भी ऑफर हुई थी 'मोहब्बतें', आखिर क्यों नहीं किया था काम?
Advertisement
trendingNow12213282

श्रीदेवी, करिश्मा और काजोल को भी ऑफर हुई थी 'मोहब्बतें', आखिर क्यों नहीं किया था काम?

Film Mohabbatein: बॉलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' को लोगों ने बहुत पसंद किया था. स्टार कास्ट ने किरदारों को बखूबी निभाया था. मगर क्या आप जानते हैं कि पहले काजोल, करिश्मा कपूर और श्रीदेवी को मूवी में कास्ट किया जा रहा था? आइए जानते हैं अनसुना किस्सा.

श्रीदेवी, करिश्मा और काजोल को भी ऑफर हुई थी 'मोहब्बतें', आखिर क्यों नहीं किया था काम?

Film Mohabbatein: कुछ बॉलीवुड फिल्म लोगों के दिल में बहुत खास जगह रखती हैं. इस लिस्ट में शाहरुख खान की 'मोहब्बतें' का नाम भी शामिल है. मूवी सालों पहले रिलीज हुई थी, लेकिन आज भी फैंस के दिल में खास जगह रखती है. गानों, कहानी से लेकर किरदारों तक, मूवी को दर्शकों ने दिल खोल कर प्यार दिया था. पर ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि मेकर्स ने मूवी में कास्ट करने के लिए कुछ अलग सितारों का नाम सोचा था. पर उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया है. इस लिस्ट में काजोल, करिश्मा कपूर और श्रीदेवी का नाम शुमार है. आइए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेसेस ने मूवी में काम करने से मना क्यों कर दिया था. 

इन एक्ट्रेसेस ने किया था 'मोहब्बतें' का ऑफर रिजेक्ट 

काजोल और करिश्मा कपूर एक समय पर फैंस के दिलों पर राज करती थीं. काजोल ने तो शाहरुख खान के साथ ढेर सारी फिल्मों में काम भी किया है. मगर 'मोहब्बतें' में काम के ऑफर को काजोल ने रिजेक्ट कर दिया था. करिश्मा ने भी मौका ठुकरा दिया था. बाद में दोनों एक्ट्रेस की जगह  शमिता शेट्टी और किम शर्मा को कास्ट किया गया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बेटी के बर्थडे पर काजोल ने लुटाया प्यार, 21 साल की उम्र में कहर ढाती हैं नीसा देवगन, देखें Photos

श्रीदेवी ने क्यों नहीं किया था काम 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने शुरुआत में अमिताभ बच्चन के साथ श्रीदेवी को भी फिल्म में कास्ट करने के लिए फोन किया था. लेकिन एक्ट्रेस के लिए जिस रोल को लिखा गया था, बाद में उसे ही फिल्म से हटा दिया गया था. इस वजह वो मूवी का हिस्सा नहीं बन पाईं. 

Ranbir Kapoor साल 2026 में शूट करेंगे एनिमल 2, संदीप रेड्डी वांगा ने फैंस से सीक्वल को लेकर किया ये वादा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

2000 में हुई थी रिलीज 

फिल्म 'मोहब्बतें' साल 2000 में रिलीज हुई थी. 24 साल पहले रिलीज हुई मूवी को लोग आज भी नहीं भुला पाए हैं. अमिताभ और शाहरुख के अलावा ऐश्वर्या राय, जुगल हंसराज, उदय चोपड़ा और जिमी शेरगिल जैसे सितारे भी मूवी का हिस्सा थे. 

Trending news