नितेश तिवारी की Ramayana में सीता के लिए फाइनल हुई ये एक्ट्रेस, Ranbir Kapoor संग पहली बार करेंगी काम
Advertisement

नितेश तिवारी की Ramayana में सीता के लिए फाइनल हुई ये एक्ट्रेस, Ranbir Kapoor संग पहली बार करेंगी काम

Ramayana Nitesh Tiwari: आलिया के ना कहने के बाद नितेश तिवारी की फिल्म रामायण ठंडे बस्ते में जाते हुए दिख रही थी लेकिन अब इसे लेकर लेटेस्ट अपडेट्स सामने आई है.

नितेश तिवारी की Ramayana में सीता के लिए फाइनल हुई ये एक्ट्रेस, Ranbir Kapoor संग पहली बार करेंगी काम

Nitesh Tiwari Ramayana Cast: नितेश तिवारी की रामायण (Ramayana) को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फिल्म को ना कहने के बाद अब लगता है सीता की तलाश पूरी हो गई है. खबर है कि राम बनने जा रह रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) के अपोजिट सीता को फाइनल कर लिया गया है और ये कोई और नहीं बल्कि साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) हैं जो पहले ही कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. अगर ऐसा होता है तो ये पहला मौका होगा जब रणबीर साई पल्लवी के साथ दिखेंगे और स्क्रीन पर दर्शकों को भी बिल्कुल फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. 

जो अपडेट सामने आई है उसके मुताबिक आलिया की इंकार के बाद से ही सीता की तलाश चल रही थी. राम के किरदार में रणबीर कपूर फाइनल थे ही और अब साई पल्लवी पर जाकर सीता के किरदार के लिए परफेक्ट चेहरे की तलाश भी पूरी हो गई है. पिंकविला के हवाले से कहा गया है कि सारी तैयारियां भी शूटिंग की पूरी हो चुकी हैं और 2024 की शुरुआत में ही रणबीर और साई इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे. बाकायदा रामायण के लिए वीएफएक्स भी तैयार कर लिए गए हैं. वहीं जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक रामायण की कहानी को सिंपल ही रखा जाएगा और उसी तरह दर्शाया जाएगा जैसा उसक बारे में वर्णन मिलता है.

यश निभाएंगे फिल्म में रावण का किरदार
रणबीर राम बनेंगे तो सीता साई पल्लवी. वहीं रावण का किरदार फिल्म में केजीएफ स्टार यश निभाते हुए दिखेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यश जुलाई से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. उससे पहले रणबीर और साई पल्लवी के हिस्से की शूटिंग पूरी की जाएगी. अगर इसी स्पीड से काम चला तो ये बात साफ है कि नितेश तिवारी की रामायण 2025 में रिलीज हो जाएगी. आदिपुरुष के फ्लॉप होने के बाद नितेश तिवारी ने इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी पहले साई की जगह आलिया के सीता बनने की खबर थी लेकिन डेट इश्यू के चलते आलिया ने ये ऑफर रिजेक्ट कर दिया.          

Trending news