Mom To Be: जल्द मां बनने जा रहीं Disha Parmar ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पेट पर दिखा सीक्रेट टैटू
Advertisement

Mom To Be: जल्द मां बनने जा रहीं Disha Parmar ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पेट पर दिखा सीक्रेट टैटू

Disha Parmar ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए जैसे ही फोटो शेयर की तो फैंस और सेलेब्स उनकी इस फोटो पर कमेंट करने लगे. इसके साथ ही दिशा ने अपना सीक्रेट टैटू रिवील किया जो उन्होंने पेट पर बनवाया है.

दिशा परमार ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप दिखा सीक्रेट टैटू

Disha Parmar Baby Bump: 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' सीरियल में प्रिया का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) जल्द ही मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की है. जिसमें वो अपने टॉप को ऊपर करके पेट दिखाती नजर आ रही हैं. दिशा परमार की ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही हैं. 

फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
दिशा परमार  (Disha Parmar) ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का टॉप ब्लैक टाइट्स के साथ पहने. तस्वीर में एक्ट्रेस टॉप को ऊपर उठाकर मिरर में देखकर फोटो क्लिक करती नजर आईं.

 

 

दिख गया टैटू 
दिशा परमार  (Disha Parmar) ने जैसे ही पेट दिखाया तो लोगों की नजर उनके पेट पर बने टैटू पर पड़ गई. ये टैटू दिशा ने राहुल के नाम का करवाया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. दिशा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

 

 

 

 

राहुल वैद्य ने किया ये कमेंट
दिशा ने जैसे ही इस फोटो को शेयर किया तो फैंस और सेलेब्स इस तस्वीर को देखकर कमेंट करने लगे. सिंगर और एक्ट्रेस के पति राहुल वैद्य ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'माइ बेबीज.' इसके साथ ही हार्ट वाले आइकन शेयर किए हैं. आपको बता दें, राहुल वैद्य और दिशा ने जुलाई साल 2021 में शादी की थी. राहुल ने दिशा से अपने प्यार का इजहार 'बिग बॉस' में किया था और दिशा ने भी शो में बतौर गेस्ट एंट्री मारकर इस प्यार को स्वीकार किया था. ये दोनों शादी के 2 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. दिशा अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार बरसाते हैं.

Trending news