सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में अदिति राव हैदरी के मंगेतर सिद्धार्थ ने दिखाए संस्कार, रेखा के पैर छूकर लिया आशीर्वाद; VIDEO
Advertisement
trendingNow12305546

सोनाक्षी-जहीर के रिसेप्शन में अदिति राव हैदरी के मंगेतर सिद्धार्थ ने दिखाए संस्कार, रेखा के पैर छूकर लिया आशीर्वाद; VIDEO

Sonakshi Zaheer Reception​: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के वेडिंग रिसेप्शन में 'हीरामंडी' की को-स्टार अदिति राव हैदरी अपने मंगेतर और एक्टर सिद्धार्थ के साथ पहुंची. इस दौरान सिद्धार्थ ने सबके सामने रेखा के पैर छूकर दिल जीत लिया.

 

अदिति राव हैदरी के मंगेतर ने सोनाक्षी-जहीर की रिसेप्शन में जीता दिल

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Reception: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले काफी वक्त सुर्खियों में छाए हुए हैं. सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी के कोई भी प्लान शेयर नहीं किए थे, ऐसे में फैन्स उनके फंक्शन्स को लेकर काफी एक्साइडेट थे. सोनाक्षी और जहीर ने सिंपल सी रजिस्टर्ड मैरिज की और इसके बाद एक शानदार रिस्पेशन रखा, जिसमें फिल्मी जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. इसमें सोनाक्षी की 'हीरामंडी' को-स्टार अदिति राव हैदरी अपने मंगेतर और एक्टर सिद्धार्थ के साथ आईं. सिद्धार्थ ने सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन पर कुछ ऐसा किया, जो सबका दिल जीत रहा है. 

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ (Siddharth) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें सबके सामने रेखा के पैर छूते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, न्यूडी एंगेज्ड कपल अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ ने रेखा (Rekha) के साथ पैपराजी को पोज दिए. पैप्स को पोज देने के बाद स्टेज से उतरने से पहले सिद्धार्थ ने सबके सामने रेखा के पैरों को छुआ.

मांग में टीका, गले में हार...69 की उम्र में रेखा लगीं इतनी कमाल; एक-एक तस्वीर पर दिल बैठेंगे हार

सिद्धार्थ ने छुए रेखा के पैर
सिद्धार्थ का रेखा के पैरों को छूकर आशीर्वाद लेने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स सिद्धार्थ और रेखा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. फैन्स सबके सामने रेखा के पैरों को छूने के लिए सिद्धार्थ के संस्कारों की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी साल हुई है सिद्धार्थ और अदिति की सगाई
बता दें कि सिद्धार्थ और अदिति की मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म 'महा समुंद्रम' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई, जो प्यार में बदल गई. अदिति और सिद्धार्थ ने इसी साल 27 मार्च को अचानक सगाई करके फैन्स को चौंका दिया. हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. सिद्धार्थ और अदिति ने प्राइवेट सेरेमनी में एक मंदिर में अपनी सगाई की थी.

Sonakshi Sinha की शादी में साकिब सलीम ने निभाया भाई का फर्ज, इमोशनल हुईं सोनाक्षी; क्या लव-कुश नहीं हुए शामिल?

हाल ही में वेकेशन्स से लौटे सिद्धार्थ-अदिति
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ हाल ही में टस्कनी वेकेशन्स के लिए गए थे. इस वेकेशन्स ने अदिति और सिद्धार्थ ने खूब सारी रोमांटिक और प्यारी-प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद अब फैन्स अदिति और सिद्धार्थ की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Trending news