Yeh Rishta Kya kehlata है कि Naira के बारे में जाने कुछ अनसुनी बाते, जद्दोजहद के बाद मिला था सिरियल में काम
Advertisement
trendingNow11700811

Yeh Rishta Kya kehlata है कि Naira के बारे में जाने कुछ अनसुनी बाते, जद्दोजहद के बाद मिला था सिरियल में काम

Yeh Rishta Kya Kehlata hai की नायरा यानी की Shivangi Joshi आज घर घर में मशहूर हैं. उन्हें टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा लोकप्रियता ये रिश्त शो से मिली है. आज यानी की 18 मई को शिवांगी जोशी अपना  25 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में हम आपको उनके बारे में कुछ अनसुनी बातों से रुबरु कराएंगे.

Yeh Rishta Kya kehlata है कि Naira के बारे में जाने कुछ अनसुनी बाते, जद्दोजहद के बाद मिला था सिरियल में काम

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Shivangi Joshi: 'Yeh Rishta Kya Kehlata hai' की नायरा यानी की (Shivangi Joshi) आज घर घर में मशहूर हैं. उन्हें टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा लोकप्रियता ये रिश्त शो में मिली. उनकी और कार्तिक यानी की मोहसिन खान  की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. आज यानी की 18 मई को शिवांगी जोशी अपना  25 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में हम आपको उनके बारे में कुछ अनसुनी बातों से रुबरु कराएंगे.

कई बार हुई ऑडिशन में रिजेक्ट

शिवांगी जोशी का जन्म 18 मई 1995 में देहरादून, उत्तराखंड में हुआ था. उन्होंने अपनी एक्टिंग किरयर की शुरुआत 2013 में की थी. उनका सबसे पहला टीवी शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' थी. उसके बाद उन्होंने 'बेइंतेहा' में काम किया लेकिन टीवी इंडस्ट्री में लोग शिवांगी को  'बेगूसराय' सीरियल से जानने लगे. इस सीरियल में उनके साथ श्वेता तिवारी भी नजर आई. बता दें शिवांगी जोशी अपने शुरुआती दिनों में कई ऑडिशन देती थी मगर वो कई बार रिजेक्ट भी हो जाती थी. पैसे कमाने के लिए वो छोटो मोटे काम किया करती थी. 

जीवन में किया खूब संघर्ष 

एक्ट्रेस को टीवी इंडस्ट्री में शोहरत ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली.  ये रिश्ता का सीजन खत्म होने के बावजूद आज भी लोग उन्हें नायरा के नाम से जानते हैं. उन्होंने एक्ट्रेस बनने के लिए जीवन में बहुत संघर्ष किया है. टीवी में उनका सफर कठिनाइयों से भरा रहा, लेकिन शिवांगी ने कभी हार नहीं मानी. यहीं वजह है कि आज वो टीवी इंडस्ट्री की नंबर 1 एक्ट्रेस के लिस्ट में शामिल है. शिवांगी ये रिश्ता के बाद कई टीवी शो में दिखाई दी हैं. खतरों के खिलाड़ी से लेकर बालिका वधु 2 में नजर आई हैं. फिल्हाल  वो किसी टीवी शो में दिखाई नहीं दे रही है. खबरों के मुताबिक जल्द ही टीवी में वापसी करने वाली हैं.

Trending news