Neha Kakkar ने पति को दिया खास सरप्राइज, Rohanpreet भी हुए इमोशनल
Advertisement
trendingNow11276652

Neha Kakkar ने पति को दिया खास सरप्राइज, Rohanpreet भी हुए इमोशनल

Neha Kakkar: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गानों को लोग बेहद पसंद करते हैं. खैर, इस वक्त नेहा अपने गानों की वजह से नहीं बल्कि किसी और बात को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति रोहनप्रीत (RohanPreet Singh) के लिए एक खास काम करवा रही हैं.

 

Neha kakkar

Neha Kakkar Surprise Rohanpreet: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं, वो अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं. हम सभी जानते हैं कि नेहा अपने पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से बेहद प्यार करती हैं. वो रोहन के लिए अपना प्यार जाहिर करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. एक बार फिर नेहा ने रोहन के लिए कुछ ऐसा कर दिया कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. दरअसल, हाल ही में नेहा (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

नेहा ने दिया रोहनप्रीत को सरप्राइज

वीडियो में नेहा पहली बार टैटू बनवा रही हैं. इस दौरान नेहा (Neha) दर्द से चिल्ला रही हैं. वीडियो में नेहा को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. वो कहती हैं ‘आई लव यू रोहू.’ वहीं, टैटू पूरा होने के बाद उनके पति रोहनप्रीत सिंह नेहा को रिसीव करने वहां पहुंचते हैं. जब नेहा रोहन को अपने हाथ पर बना पति के नाम का टैटू दिखाती हैं, तो पंजाबी सिंगर भी हैरान रह जाते हैं. लास्ट में नेहा कहती हैं कि ‘कभी मुझसे दूर नहीं जाएगा ना.’

 

नेहा ने शेयर किया वीडियो

 

आपको बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, ‘पहले प्यार के लिए, पहला टैटू.’ वहीं, नेहा का सरप्राइज रोहनप्रीत को काफी इमोशनल कर देता है. वहीं, नेहा और रोहनप्रीत की खूबसूरत बॉन्डिंग देख फैंस उनके वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैंस उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स और लाइक कर रहे हैं. किसी ने नेहा और रोहनप्रीत को बेस्ट कपल बताया तो कोई दोनों को हमेशा खुश रहने की दुआएं दे रहा है. आपको बता दें कि नेहा से पहले रोहनप्रीत सिंह ने वैलेंनटाइन डे के मौके पर पत्नी के नाम का टैटू बनवाया था. दोनों ने 24 अक्टूबर 2020 को शादी की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news