शहनाज को सलाह देना सलमान को पड़ा महंगा, अब देनी पड़ी सफाई
Advertisement
trendingNow11677750

शहनाज को सलाह देना सलमान को पड़ा महंगा, अब देनी पड़ी सफाई

Shehnaz Salman: सलमान खान ने अपनी फेवरेट शहनाज गिल को हाल ही में एक सलाह दी थी, लेकिन वो सलाह उन पर भाड़ी पड़ गई. जिसके बाद सलमान को सफाई देनी पड़ी.

Shehnaz

Shehnaz Salman: बिग बॉस 13 से मशहूर हुई शहनाज गिल (Shehnaz Gill) आज बुलंदिया छू रही हैं. बिग बॉस में उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) के नाम से जाना जाता था लेकिन आज वो खुद के नाम से जानी जाती हैं. शहनाज (Shenaz) ने दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. शहनाज(Shehnaz) की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. हाल ही में शहनाज(Shehnaz) को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ’किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया और इसी फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान (Salman) ने कई बार शहनाज (Shehnaz) को मूव ऑन करने की सलाह दी थी.
 
फैंस ने किया सलमान को ट्रोल 

ऐसे में सलमान खान की शहनाज को ये सलाह उन पर भारी पड़ती दिखाई दी. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज अक्सर उदास रहने लगी थीं. वो हंसना भूल गई थीं. जिस कारण सलमान ने उन्हें मूव ऑन करने की सलाह दी, लेकिन ये बात शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस को रास नहीं आई और वो सलमान को ट्रोल करने लगे. इसी बीच सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान सफाई देते हुए बताया कि आखिर उन्होंने शहनाज को जिंदगी में आगे बढ़ने का मशवरा क्यों दिया.

सलमान ने दी सफाई

सलमान खान ने कहा, ”मैने मूव ऑन के लिए कहा था, इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं था कि, शादी कर लो और बच्चे पैदा कर लो. अभी बहुत टाइम है. मतलब था कि इससे निकलो, सिडनाज से बाहर निकलो क्योंकि वो उस पर बहुत ही भारी था वो टूट रही थी बेचारी बच्ची. तो मैंने बोला की आगे बढ़ो, सिड अब इस दुनिया में नहीं रहा और मैं दावे से कह सकता हूं कि वो भी चाहेगा कि शहनाज मूव ऑन कर जाए.’
 
शहनाज का आया राघव पर दिल 

सलमान जहां एक तरफ शहनाज को मूव ऑन करने के लिए कह रहे थे. वहीं दूसरी तरफ सलमान ने इशारों इशारों में बताया कि शहनाज किसी को पसंद करने लगी है. दरअसल, किसी का भाई किसी की जान फिल्म के प्रमोशन के दौरान शहनाज की केमिस्ट्री डांसर और कोरियोग्राफर राघव के साथ देखी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज अपना दिल राघव को दे बैठी हैं. हालाकिं दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन वो कहते हैं ना बिना आग के धुआं नहीं उठता.

यह भी पढ़ें-  Met Gala 2023: आउटफिट को छोड़िए Priyanka Chopra ने पहना इतना महंगा नेकलेस, इतनी कीमत में खरीद लेगें ‘मन्नत’ जैसे 2 बंगले

Trending news