Siddhant Chaturvedi: सिद्धांत को देखते ही पैपराजी चिल्लाने लगे अमिताभ की नातिन का नाम, एक्टर की हुई हालत पतली!
Advertisement

Siddhant Chaturvedi: सिद्धांत को देखते ही पैपराजी चिल्लाने लगे अमिताभ की नातिन का नाम, एक्टर की हुई हालत पतली!

Siddhant Chaturvedi Video: मशहूर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का वीडियो हाल ही में सामने आया. इस वीडियो में वो पार्टी में एंट्री करते हैं और तभी पैपराजी उन्हें छेड़ने लग जाते हैं.

 

सिद्धांत चतुर्वेदी

Siddhant Chaturvedi Viral Video: दिवाली नजदीक है और बी-टाउन रोशनी के इस त्योहार को मनाने के फुल मूड में है. हर दूसरे दिन हम मशहूर हस्तियों को एक भव्य समारोह की मेजबानी करते हुए देखते हैं और बॉलीवुड बैश की रात शुरू हो जाती है. कल यानी 20 अक्टूबर की रात मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने एक भव्य दिवाली पार्टी की मेजबानी की. आपने अनन्या पांडे, सुहाना खान, आदित्य रॉय कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और अन्य हस्तियों की तस्वीरों को देखा होगा, लेकिन हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि पैपराजी ने उन्हें छेड़ा.

पैपराजी ने किया टीज

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धांत चतुर्वेदी क्रीम कुर्ता पहनकर पार्टी  में पहुंचे, जिसे उन्होंने सफेद पायजामा के साथ पेयर किया हुआ था. वह अंदर आए, पैपराजी को फ्लाइंग किस दिया और अंदर भाग गए. लेकिन, पैपराजी ने तभी कहा, 'सर नव्याजी आ रही है, रुक जाए ना!' सिद्धांत एक सेकंड के लिए रुके और पैपराजी को कन्फ्यूज होकर देखने लगे, बाद में एक्टर हाथ जोड़कर अंदर चले गए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 

सिद्धांत की फिल्में

सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी फिल्म 'फोन भूत' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फोन भूत के बाद, अभिनेता अनन्या पांडे और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगे. उन्होंने हाल ही में शूटिंग पूरी की है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news