Shweta-Ronit Photos: 'मिस्टर बजाज' के साथ रोमांटिक हुई 'प्रेरणा', फोटोज देख फैंस बोले- क्या पक रहा है भाई...
Advertisement
trendingNow11905267

Shweta-Ronit Photos: 'मिस्टर बजाज' के साथ रोमांटिक हुई 'प्रेरणा', फोटोज देख फैंस बोले- क्या पक रहा है भाई...

Shweta Tiwari-Ronit Roy: श्वेता तिवारी और रोनित रॉय की नई बोल्ड रोमांटिक फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. हर कोई फोटोज देख सवाल पूछ रहा है कि आखिर क्या होने वाला है.

श्वेता तिवारी और रोनित रॉय

Shweta Tiwari Ronit Roy Tv Show: कसौटी जिंदगी की सीरियल में भले जब भी प्रेरणा की मिस्टर बजाज संग जोड़ी बनती थी तो लोगों को पसंद नहीं आती थी. लेकिन आज 22 सालों के बाद प्रेरणा और मिस्टर बजाज को रोमांस करता देख लोगों की आंखों में तारा चमक गया है. जी हां...प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और मिस्टर बजाज यानी रोनित रॉय (Ronit Roy) की जोड़ी एक बार फिर से रोमांस करती दिखाई देने वाली है. 

नए प्रोजेक्ट की तरफ इशारा

एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari Pics) के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में रोनित सूट-बूट पहने तो वहीं श्वेता तिवारी चमकीली सीक्वेन साड़ी पहने, बालों में गुलाब लगाए दिखाई दे रही हैं. फोटोज के साथ रोनित रॉय (Ronit Roy Photos) ने एक कैप्शन भी लिखा है. रोनित ने लिखा- हमारे जुनून की खुशबू हमारे दिलों की कहानी कहती है, रोमांस के इन चंचल पलों में हमारे साथ शामिल हों, स्टे ट्यून. 

रोनित (Ronit Roy Tv Shows) ने अपने नए पोस्ट से एक नए प्रोजेक्ट की तरफ इशारा किया है. हालांकि एक्टर ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि आखिर वह किस तरह के प्रोजेक्ट के लिए 22 सालों के बाद श्वेता तिवारी के साथ काम करने जा रहे हैं. 

फैंस के सवाल

रोनित और श्वेता (Ronit Roy and Shweta Tiwari Photos) को सालों बाद साथ देखकर कई लोग कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या किसी ओटीटी सीरीज या टीवी शो में साथ आने वाले हैं. तो दूसरे ने लिखा- आप लोगों को साथ देखे का इंतजार है. वहीं कुछ ने लिखा- उफ्फ, प्यारी तस्वीरें, दिल तेजी से धड़क रहा है. प्लीज जल्द वापस आएं. बता दें, फिलहाल श्वेता तिवारी रोहित शेट्टी के साथ सिंघम 3 की शूटिंग कर रही हैं.

Trending news