Shreyas Talpade: 'अभी थोड़ा...', हार्ट अटैक के 5 दिन बाद श्रेयस ने पहली बार की अपनी तबीयत पर बात, दिया हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow12019407

Shreyas Talpade: 'अभी थोड़ा...', हार्ट अटैक के 5 दिन बाद श्रेयस ने पहली बार की अपनी तबीयत पर बात, दिया हेल्थ अपडेट

Shreyas Talpade Health Update: हार्ट अटैक और एंजियोप्लास्टी के बाद पहली बार एक्टर श्रेयस तलपड़े ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया  है. एक्टर ने हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, अब वह थोड़ा बेहतर हैं...!

श्रेयस तलपड़े

Shreyas Talpade News: एक्टर श्रेयस तलपड़े को पांच दिन पहले हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी भी हुई. ऐसे में एक्टर की तबीयत को लेकर फैंस खूब परेशान थे और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. लेकिन श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) ने अब अपना हेल्थ अपडेट खुद दे दिया है. श्रेयस ने बताया, अभी वह थोड़ा बेहतर हैं लेकिन अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है और वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं. 

श्रेयस तलपड़े ने दिया अपना हेल्थ अपडेट

एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade Health Update) ने 'जूम' से हाल ही में बातचीत की है और अपनी सेहत के बारे में बताया है. एक्टर ने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस का शुक्रिया भी किया है. श्रेयस ने कहा- आप सभी के स्पोर्ट और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. मैं थोड़ा-सा बेहतर हूं. साथ ही इस बातचीत में श्रेयस से अस्पताल से छुट्टी मिलने की बात पूछी गई तो एक्टर ने जवाब में 'अभी नहीं' कहा.

शूटिंग के बाद आया हार्ट अटैक!

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade Heart Attack) जब 14 दिसंबर 2023 को 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग करके वापस लौटे थे. उसी दिन एक्टर को हार्ट अटैक आया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर शूट से जब घर लौटे तो उन्होंने पत्नी दीप्ति से कहा था वह कुछ कंफर्टेबल फील नहीं कर रहे हैं. इसके बाद पत्नी दीप्ति उन्हें अस्पताल ले गई थीं, जहां वह रास्ते में ही बेहोश हो गए थे. 

श्रेयस तलपड़े की नई फिल्में

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade Movies) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'वेलकम टू जंगल' के साथ-साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ही फिल्में साल 2024 में रिलीज हो सकती हैं.

Trending news