स्टारकिड की वजह से Shivangi Joshi के हाथ से निकला बड़ा वेब शो, सेलेक्शन के बाद हुईं रिप्लेस
Advertisement
trendingNow12352962

स्टारकिड की वजह से Shivangi Joshi के हाथ से निकला बड़ा वेब शो, सेलेक्शन के बाद हुईं रिप्लेस

Shivangi Joshi News: शिवांगी जोशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक बड़े वेब शो से रिप्लेस कर दिया गया था. क्योंकि मेरा रोल किसी की बेटी को दे दिया गया. 

शिवांगी जोशी

Shivangi Joshi replace by Starkid: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं शिवांगी जोशी ने हाल ही में एक बड़ा दावा किया है. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का कहना है कि उन्हें आखिरी मिनट पर एक बड़े वेब शो से रिप्लेस कर दिया गया था. शिवांगी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने कहा कि सबकुछ सेट था लेकिन सीरीज के फ्लोर पर आने से पहले उन्हें जानकारी मिली कि वह रिप्लेस हो गई हैं और उन्हें एक स्टारकिड ने रिप्लेस किया है.

आखिरी मिनट पर बड़ी वेब सीरीज से हुईं बाहर!

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Interview) ने हाल ही में पिंकविला को इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया- 'मैं एक वेब शो के लिए बुलाई गई और फिर मेरा ऑडिशन भी हुआ. इस ऑडिशन में मैं फाइनल भी हो गई थी, लेकिन आखिरी मिनट मुझे पता चला कि प्रोजेक्ट कोई और कर रहा है.' शिवांगी ने कहा कि, 'मैंने पूछा ये कब हुआ? तो उन्हें बताया गया कि किसी की बेटी है और अब उस रोल के लिए उन्हें फाइनल किया जा रहा है. मैं उनका नाम नहीं लेना चाहती. लेकिन मुझसे कहा गया कि अगर तुम चाहो तो दोस्त वाला किरदार निभा सकती हो.'  

सिर पर दुपट्टा, चेहरे पर मुस्कान...काम से ब्रेक लेकर गुरुद्वारे माथा टेकने पहुंची शिवांगी जोशी; शेयर की फोटो  

शिवांगी जोशी का वर्कफ्रंट

बता दें, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi Tv Shows) टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार हैं. वह अब तक कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं. शिवांगी जोशी ने साल 2013 में जी टीवी के शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचोली' से डेब्यू किया था. फिर शिवांगी ने 'बेइंतहां', 'लव बाय चांस', 'बेगुसराय', 'ये है आशिकी', 'प्यार तूने क्या किया' जैसे कई शोज में काम किया है. शिवांगी जोशी, रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा भी रह चुकी हैं. 

इस साउथ एक्ट्रेस के फोटोशूट ने मचाई खलबली, Deepika Padukone की तरह ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप  

Trending news