Shehnaaz Gill ने रखी शादी करने की शर्त, टूटेगा लाखों का दिल; देखें वीडियो
Advertisement

Shehnaaz Gill ने रखी शादी करने की शर्त, टूटेगा लाखों का दिल; देखें वीडियो

Shehnaaz Gill: 'मसाबा मसाबा सीजन 2' (Masaba Masaba season 2) के प्रमोशन वीडियो के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक फैन को अपनी शादी की शर्त बताई. शहनाज की ये शर्त सुन आप भी हैरान रह जाएंगे. उनका वीडियो वायरल हो रहा है. 

 

shehnaaz gill

Shehnaaz Gill on Masaba Masaba season 2: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) काफी पॉपुलर हैं. 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. इन दिनों शहनाज अपनी सिजलिंग फोटो और बेबाक अंदाज की वजह से इंटरनेट सनसनी बनी हुई हैं. हाल ही में 'मसाबा मसाबा सीजन 2' (Masaba Masaba season 2) के प्रमोशन के दौरान शहनाज गिल से मसाबा ने फैंस के कुछ सवाल भी पूछे. वीडियो में शहनाज और मसाबा ने एक-दूसरे से कई तरह के सवाल किए जिसमें एक सवाल शहनाज की शादी पर भी था. 
 
शहनाज से पूछा शादी पर सवाल

वहीं, मसाबा ने फैन द्वारा शहनाज के लिए एक सवाल पढ़ा जिसमें लिखा था 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' इस पर शहनाज ने मजेदार जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे बर्दाश्त करना मुश्किल है. मेरी 24 घंटे तारीफ करनी होगी, कोई कितनी देर करेगा. पक जाओगे'. शहनाज ने ये भी कहा कि 'अगर फैंस पूछ रहे हैं तो ठीक है भेजो अपना बायो डाटा'.  इसके बाद एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि 'मेरे साथ शादी की प्लानिंग मत करो क्योंकि 24 घंटे मेरी बात करनी पड़ेगी और अगर मेरे बारे में बात नहीं करोगे तो मैं अपने रास्ते निकल जाऊंगी'. आप भी देखें शहनाज और मसाबा का वीडियो

 

सलमान के साथ करेंगी बॉलीवुड में शुरुआत

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज सिंगर-एक्टर जस्सी गिल के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. ये एक रोमांटिक फिल्म होगी जिसे फरहाद सामजी डायरेक्ट करेंगे. इस मूवी में उनके अलावा पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और मालविका शर्मा भी अहम भूमिका में हैं. इस बीच, 'मसाबा मसाबा सीजन 2' को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news