वैलेंटाइन वीक में शहनाज गिल और कुशा कपिला को हुआ सिंगल होने का दुख, ढूंढ रहीं पार्टनर
Advertisement
trendingNow12096120

वैलेंटाइन वीक में शहनाज गिल और कुशा कपिला को हुआ सिंगल होने का दुख, ढूंढ रहीं पार्टनर

Shehnaaz Gill and Kusha Kapila Video: शहनाज गिल और कुशा कपिला का एक वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दोनों ने वैलेंटाइन वीक पर एक वीडियो शेयर किया, जिसे लोगों का लगातार प्यार मिल रहा है.  

वैलेंटाइन वीक में शहनाज गिल और कुशा कपिला को हुआ सिंगल होने का दुख, ढूंढ रहीं पार्टनर

Shehnaaz Gill and Kusha Kapila Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. खासतौर पर जब शहनाज अपने दोस्तों के साथ पोस्ट शेयर करती हैं, तो लोग बहुत प्यार देते हैं. हाल ही में शहनाज और कुशा ने वैलेंटाइन वीक पर एक वीडियो शेयर किया, जो लगातार लाइमलाइट में बना हुआ है. दोनों वीडियो में शाहरुख के गाने को अपने यूनिक स्टाइल में रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं. आप भी देखें वायरल वीडियो. 

शहनाज गिल और कुशा कपिला का वायरल वीडियो 

वीडियो में शाहरुख और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का 'मेरे ख्वाबों में जो आए' गाना बजता सुनाई दे रहा है. दोनों गाने पर कमाल के रिएक्शन देती दिखाई दे रही हैं. वीडियो पर दोनों ने लिखा है, 'वैलेंटाइन वीक के दौरान सिंगल' और कैप्शन में लिखा है, 'कोई नहीं बहन सब ठीक हो जाएगा.' फनी अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि थैंक यू फॉर कमिंग में एक साथ काम करने के बाद से कुशा और शहनाज का अच्छा बोंड बन गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

वीडियो पर आए 17 मिलियन व्यूज 

कुछ घंटों के अंदर इस वीडियो पर 17.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. साथ ही लोग कमेंट सेक्शन में भी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अधिकतर लोगों को दोनों एक्ट्रेस का स्टाइल कमाल का लग रहा है. तो कुछ यूजर्स दोनों एक्ट्रेस को पार्टनर ढूंढने की सलाह देते दिखाई दिए. 

कुशा ने 6 साल बाद लिया था तलाक 

सेलिब्रिटी और यूट्यूबर कुशा कपिला  ने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से शादी के 6 साल बाद तलाक लिया है. दोनों ने साल 2017 में शादी की थी. वहीं, शहनाज अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात करना पसंद नहीं करती हैं. हालांकि, कुछ समय पहले शहनाज का नाम गुरु रंधावा के साथ जुड़ता हुआ नजर आया था. 

 

Trending news