Shaitaan Box Office Collection: अजय-माधवन की 'शैतान' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल
Advertisement
trendingNow12149212

Shaitaan Box Office Collection: अजय-माधवन की 'शैतान' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, दूसरे दिन कमाई में आया जबरदस्त उछाल

Shaitaan Box Office Collection Day 3: अजय देवगन और आर. माधवन स्टारर 'शैतान' का बॉक्स ऑफिस पर फुल ऑन कंट्रोल हो गया है. 'शैतान' ने दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई कर डाली है. 

शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Shaitaan Total Collection in Hindi: अजय देवगन और आर. माधवन की साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'शैतान' ने एक बार फिर से बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों के जॉनर को जिंदा कर दिया है. वशीकरण और काले जादू पर बेस्ड 'शैतान' को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से भरपूर पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. अजय (Ajay Devgn) और माधवन की फिल्म जमकर बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. ओपनिंग डे पर 15.21 करोड़ का बिजनेस करने के बाद 'शैतान' (Shaitaan Movie) के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आने लगे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है.  

दूसरे दिन कमाई में आया उछाल!

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन और आर माधवन (R.Madhavan) की फिल्म 'शैतान' ने दूसरे दिन 18.25 करोड़ की कमाई की है. 'शैतान' के मेकर्स औरऑफिशियल जियो स्टूडियोज ने ओपनिंग डे की कमाई के आंकड़े सोशल मीडिया पर रिवील किए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन नेशनल बॉक्स ऑफिस पर 15.21 करोड़ कमाए हैं. पहले दिन की कमाई और दूसरे दिन के अर्ली आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म का कलेक्शन 33 करोड़ के करीब पहुंच गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

अजय-माधवन की फिल्म है रीमेक

अजय देवगन (Ajay Devgn Shaitaan) और आर. माधवन की फिल्म 'शैतान' का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है. 'शैतान' एक गुजराती फिल्म वश का रीमेक है, गुजराती फिल्म बहुत कम ऑडियंस के पास पहुंची थी. यही वजह है कि 'शैतान' को लेकर फिल्मी दीवानों में क्रेज देखने को मिल रहा है. काले जादू और वशीकरण पर बेस्ड फिल्म में आर. माधवन अपने शैतानी लुक और डायलॉग डिलीवरी को लेकर खूब तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म में अजय-माधवन के साथ फेमस साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी लीड रोल में नजर आ रही हैं.  

Trending news