Bollywood Affairs: विजय और रश्मिका कर रहे हैं सीक्रेट डेटिंग? इस वायरल फोटो को देख फैंस को हुआ शक
Advertisement

Bollywood Affairs: विजय और रश्मिका कर रहे हैं सीक्रेट डेटिंग? इस वायरल फोटो को देख फैंस को हुआ शक

Vijay Rashmika Dating: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो ने लोगों को विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिलेशनशिप (Relationship) की खबरों पर यकीन करने के लिए जैसे मजबूर कर दिया है. 

Bollywood Affairs: विजय और रश्मिका कर रहे हैं सीक्रेट डेटिंग? इस वायरल फोटो को देख फैंस को हुआ शक

Rashmika Mandanna Vijay Deverakonda: साउथ इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनका जादू बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज से भी ज्यादा है. यानी लोग इन्हें बेशुमार प्यार करते हैं और इनकी लाइफ से जुड़े किस्से जानने में हर किसी को इंटरेस्ट आता है. ऐसे ही सेलेब्ज की लिस्ट में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और रश्मिका मंदाना का नाम भी शामिल है. 

मालदीव में साथ दिखे दोनों! 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो के एक तरफ विजय दिख रहे हैं और दूसरी तरफ रश्मिका (Rashmika Mandanna) नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि दोनों तस्वीरें एक ही जगह की लग रही हैं. पूरा मामला जानने से पहले आप भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही इस तस्वीर को जरूर देखें...

फोटो देख खुशी से झूमे फैंस

आपको बता दें कि ये फोटो मालदीव की है. दोनों ही सेलिब्रिटीज नए साल का जश्न मनाने मालदीव गए थे. हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी इस बात का कंफर्मेशन नहीं दिया है कि दोनों ने एक साथ न्यू ईयर (New Year 2023) सेलिब्रेट किया था. फैंस के लिए ये तस्वीर सब कुछ बयान कर रही है. इस कपल के रिलेशनशिप की बात को इस तरह से सोशल मीडिया पर कंफर्म होते देख फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.

लोगों को पसंद है इनकी जोड़ी

दरअसल लोगों को विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की जोड़ी बहुत पसंद है, फिर चाहे वो बड़े पर्दे पर हो या फिर असल जिंदगी में हो. यही वजह है कि इस तस्वीर को देखते ही लोगों ने कपल को बधाई देना शुरू कर दिया. कुछ ने इन्हें परफेक्ट जोड़ी (Perfect Couple) कहा तो कुछ ने कहा कि उन्हें इस फोटो के प्रूफ की भी जरूरत नहीं है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news