Sara Ali khan की फिल्म 'गैसलाइट' मचाएगी बवाल, एक मामले में पटौदी गर्ल ने Akshay Kumar को भी छोड़ा पीछे
Advertisement

Sara Ali khan की फिल्म 'गैसलाइट' मचाएगी बवाल, एक मामले में पटौदी गर्ल ने Akshay Kumar को भी छोड़ा पीछे

Sara ali khan: हाल ही में सारा अली खान (Sara ali khan) की नई फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर पवन कृपलानी ने हाल ही खुलासा किया है कि सारा और विक्रांत ने कितने दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी की. 

 

gaslight

Sara ali khan New Movie: सारा अली खान (Sara ali Khan), चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) और विक्रांत मैसी (Vikrant Messey) स्टारर फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इस सस्पेंस थ्रिलर मूवी को सिर्फ 36 दिनों में शूट किया गया था. इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर पवन कृपलानी ने हाल ही में किया है. आपको बता दें कि फिल्म 'गैसलाइट' की शूटिंग गुजरात के वांकानेर पैलेस में हुई थी. वहीं, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान डायरेक्टर पवन कृपलानी ने कहा- 'हमनें 36 दिनों में गैसलाइट की शूटिंग पूरी की है. ये कह सकता हैं कि मैं सीमित बजट और टाइट शेड्यूल के अंदर भी फिल्म की शूटिंग कर सकता हूं. हमारे लिए लिमिटेड प्लेस और तैयारी के साथ इस फिल्म की शूटिंग करना काफी आसान हो गया था'. आपको बता दें कि अक्षय कुमार को अपनी फिल्मों की शूटिंग 40 दिन में पूरा करने के लिए जाना जाता है. हालांकि, गैसलाइट की शूटिंग को सिर्फ 36 दिनों में पूरा करके टीम ने तारीफ का काम किया है. 

कास्ट को लेकर कही ये बात

फिल्म गैसलाइट की कास्ट सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा के साथ काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए डायरेक्टर ने कहा- 'मैंने एक महीने तक सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ वर्कशॉप किया. सभी ने बहुत अच्छा काम किया. उन्होंने सब इतना ईजी बना दिया कि हमें परफेक्ट शॉट्स मिले'. आपको बता दें कि गैसलाइट से पहले, पवन कृपलानी ने हॉरर फिल्म 'भूत पुलिस' डायरेक्ट की थी जिसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम ने लीड रोल निभाया था. उन्होंने साल 2011 की हॉरर फिल्म 'रागिनी एमएमएस' से ही अपने करियर की शुरूआत की थी. 

 

इस दिन होगी रिलीज

 

सारा अली खान की फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. सारा, विक्रांत और चित्रांगदा के अलावा अक्षय ओबेरॉय और राहुल देव भी अहम भूमिका में हैं. ये सारा की पहली थ्रिलर मूवी है जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा जल्द ही सारा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ 'लुका छुपी 2' में और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ अनुराग बासु की अगली फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' में नजर आएंगी.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news