नीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी
Advertisement
trendingNow12210221

नीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

Masaba Gupta Announce Pregnancy: हाल ही में नीना गुप्ता की बेटी और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर करते हुए बताया कि वो और सत्यदीप मिश्रा जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं, जिसकी खबर से उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

नीना गुप्ता बनने वाली हैं नानी, बेटी मसाबा गुप्ता ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

Masaba Gupta Announce Pregnancy: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता अब जल्द ही नानी बनने वाली हैं. जी हां, हाल ही में नीना गुप्ता की बेटी और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता ने अपने पति-एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को ये गुड न्यूज भी दी है कि दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. 

जी हां, मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा का ये फैंस तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको फैंस भी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर दोनों को पैरेंट्स बनने की बधाई भी दे रहे हैं. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर में जो पोस्ट शेयर किया है उसमें कुछ फोटो शेयर की गई हैं, जिसमें से पहले फोटो में एक प्रेग्नेंट महिला और फूल वाले इमोजी शेयर किए हैं. दूसरी फोटो में दोनों और इमोजी शेयर किए गए हैं, जिसमें एक हसबैंड है और एक वाइफ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

जल्द माता-पिता बनने वाले हैं मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा

शेयर की गई तीसरी फोटो में मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा ने अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं, इस पोस्ट को शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा, 'दूसरी न्यूज में दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं! कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स भेजें #babyonboard #mom&dad'. दोनों के इस पोस्ट को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर दोनों को बधाई दे रहे हैं. 

जल्द लाडली सुहाना खान संग सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे शाहरुख खान! बिग बजट होगी सुजॉय घोष की ये फिल्म

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba(@masabagupta)

पिछले साल की थी शादी, इस साल बनने वाले हैं माता-पिता

नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने लंबे समय तक एक्टर सत्यदीप मिश्रा को डेट करने के बाद पिछले साल 27 जनवरी को शादी कर ली थी और दोनों इस साल माता-पिता बनने जा रहे हैं. बता दें, ये दोनों की दूसरी शादी है. मसाबा ने पहले प्रोड्यूसर मधु मंटेना के साथ पहली शादी की थी तो, वहीं सत्यदीप ने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के साथ पहली शादी की थी. दोनों का ही तलाक हो चुका है. 

Trending news