Mirg Trailer OUT: चुनावी सरगर्मी को भुनाती है 'मिर्ग', सतीश कौशिक की फिल्म का ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow12087340

Mirg Trailer OUT: चुनावी सरगर्मी को भुनाती है 'मिर्ग', सतीश कौशिक की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Satish Kaushik की मचअवेटेड फिल्म 'मिर्ग' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में चुनावी माहौल को भुनाने की कोशिश की गई है. ये फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी.

 

मिर्ग ट्रेलर रिलीज

Mirg Trailer: सतीश कौशिक की फिल्म 'मिर्ग' (Mirg) का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखकर साफ है कि फिल्म की कहानी चुनाव के इर्द-गिर्द घूमती नजर दिख रही है. इसमें चुनावी माहौल और जीतने के लिए किस तरह के हथकंडे लोग अपनाते है ये दिखाया गया है. 'मिर्ग' का ये जोरदार ट्रेलर रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया.

चुनावी माहौल दिखाती है 'मिर्ग'
इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि राज बब्बर एक राजनेता है. इलेक्शन को जीतने के लिए वो साम दाम दंड भेद की पॉलिसी को अपनाते हैं. फिल्म में अखाड़ा से लेकर जनता के बीच खौफ को बनाए रखने के लिए क्या क्या किया जाता है वो भी दिखाया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

नए अंदाज में सतीश कौशिक
'मिर्ग' में सतीश कौशिक अलग लुक में नजर आए. फिल्म के ट्रेलर में सतीश कभी हाथ में बंदूक पकड़े नजर आए तो कभी ताबड़तोड़ गोलीबारी करते दिखे. इसमें सतीश कौशिक के अलावा कई सितारे नजर आए. जिसमें राज बब्बर, अनूप सोनी, और श्वेताभ सिंह हैं. इस ट्रेलर को फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने रिलीज किया है. इसे शेयर करते हुए लिखा- 'सतीश कौशिक, राज बब्बर, अनूप सोनी मिर्ग ट्रेलर रिलीज...9 फरवरी एक रिवेंज ड्रामा. सिनेमाघरों में रिलीज होगी.' आपको बता दें, निधन से पहले सतीश कौशिक कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे तो कुछ की शूटिंग पूरी हो गई थी. इसी में से एक फिल्म 'मिर्ग' का ट्रेलर मौत के कई महीनों बाद रिलीज हुआ. 

बीते साल हुई मौत
सतीश कौशिक का निधन बीते साल 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ था. सतीश अपने पीछे 10 साल की बेटी वंशिका और वाइफ को छोड़कर गए थे. सतीश कौशिक की निधन की खबर ने उस वक्त सभी को हैरान कर दिया था. 

Trending news