Kathal Movie Climax: कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना लगा बैठीं Sanya Malhotra, आखिर कौन निकला कटहल चोर!
Advertisement
trendingNow11709635

Kathal Movie Climax: कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना लगा बैठीं Sanya Malhotra, आखिर कौन निकला कटहल चोर!

Kathal Movie Ending Scene: विधायक के घर पेड़ पर लटके दो कटहल चोरी हुए हैं और इसकी जांच की बागडोर आ पहुंची है महिमा बसोर (सान्या मल्होत्रा) के हाथों में...लेकिन महिमा भी इस तीर से ऐसा निशाना लगाती है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं पाता.

 

Kathal Movie Climax: कहीं पर निगाहें, कहीं पर निशाना लगा बैठीं Sanya Malhotra, आखिर कौन निकला कटहल चोर!

Sanya Malhotra Kathal Movie: सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) इन दिनों काफी बिजी रहीं दरअसल वो कटहल (Kathal) चोरी का केस सुलझा रही थीं. अब भईं करें भी क्या चोरी भी तो विधायक जी के घर पर हुई थी तो फिर इसे कैसे यूं छोड़ सकते हैं. खैर पुलिसवालों ने पूरी ताकत झोंकी...चोर तो मिला लेकिन कटहल नहीं. कॉमेडी में जबरदस्त व्यंग्य करती फिल्म कटहल जो देख चुके हैं वो क्लाइमैक्स से वाकिफ होंगे ही लेकिन जिन्होंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी वो कटहल चोर का नाम सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे. 

विधायक के घर पेड़ पर लटके दो कटहल चोरी हुए हैं और इसकी जांच की बागडोर आ पहुंची है महिमा बसोर (सान्या मल्होत्रा) के हाथों में...लेकिन महिमा भी इस तीर से ऐसा निशाना लगाती है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं पाता. महिमा अमिया नाम की लड़की पर कटहल चोरी का झूठा आरोप लगा देती है जो लापता है और वो जानती है कि विधायक के गर चोरी हुए कटहल का पता लगाने के लिए इस लड़की पर सारे संसाधन खर्च किए जा सकते हैं. वहीं इसी से महिमा इस लापता लड़की तक पहुंचने का रास्ता बनाती है. वो सक्सेस भी हो जाती है और लड़की के जरिए एक बड़े मानव तस्कर गिरोह का खुलासा हो जाता है. जिसके लिए महिमा को सम्मानित किया जाता है और डीएसपी के पद पर उनका प्रमोशन भी हो जाता है. हालांकि प्रमोशन से वो दुखी हो जाती हैं क्योंकि निम्न जाति की होने के बावजूद उनका पद बड़ा है और इसी वजह से उनकी शादी मनपसंद लड़के से नहीं हो पा रही जो जाति में बड़ा है और पद में छोटा. 

खैर यहां से एक केस तो सुलझता है लेकिन कटहल की पहेली अभी भी अबूझ है. इन सब के बीच भला कटहल चोरी किया तो किसने किया इस बड़े सवाल का जवाब यूं तो सान्या को पता था लेकिन अमिया को ढूंढने की खातिर वो चुप रहीं और जब अंत में खुलासा हुआ कि कटहल चोर कौन है तो बस हर किसी के होश फाख्ता हो ही गए. क्योंकि कटहल को चोरी किया था बंदरों ने.

यह भी पढ़ें- School of Lies Trailer: एक सच हजारों झूठ..बस 8 दिन हैं बाद खुलेगा शक्ति के गायब होने का राज!

 

Trending news